News Nation Logo
Banner

तीन दोस्तों ने घर में बना डाली 'फरारी' कार, आया महज इतना खर्चा

जब कुछ करने का जुनून और जज्बा हो तो जो आप नहीं कर सकते, वो भी संभव हो जाता है. बड़ी से बड़ी सफलता आपको मिल सकती है. इस बात को चरितार्थ करके दिखाया है तीन दोस्तों ने, जिन्होंने मिलकर घर पर ही Ferrari कार बना डाली.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Feb 2021, 07:56:54 AM
Homeamade Farari

तीन दोस्तों ने घर में बना डाली 'फरारी' कार, आया महज इतना खर्चा (Photo Credit: Video Greb)

नई दिल्ली:

जब कुछ करने का जुनून और जज्बा हो तो जो आप नहीं कर सकते, वो भी संभव हो जाता है. बड़ी से बड़ी सफलता आपको मिल सकती है. इस बात को चरितार्थ करके दिखाया है तीन दोस्तों ने, जिन्होंने मिलकर घर पर ही Ferrari कार बना डाली. चौंकाने वाली बात यह है कि तीनों लड़कों ने कार बनाने से जुड़ी ना कोई ट्रेनिंग ली और ना ही कोई पढ़ाई की. मगर मन में कुछ कर गुजरने जुनून था और इसी की बदौलत उन्होंने एक शानदार गाड़ी बनाई है. यह तीनों लड़के ऐसी ही सुपरकार्स और बाइक्स बनाने में लगे हैं. जिसका वीडियो बनाकर यह यूट्यूब पर शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें : Viral: तपोवन टनल के बाहर मालिक का इंतजार कर रहा है कुत्ता, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप 

आया महज इतना खर्चा

यह मामला वियतनाम का है. तीन दोस्तों ने मिलकर ‘जुगाड़’ से घर पर ही यह 'फरारी' कार बनाई है. कार का डिजाइन भी जबरदस्त है. बताया जाता है कि इस कार को बनाने में 1000 डॉलर यानी लगभग करीब 73 हजार रुपये खर्च आया. वहीं इसे बनाने में 2 महीने का वक्त लगा है. इन लड़कों ने यूट्यूब पर NHẾT TV नाम से चैनल बना रखा है, जहां वह सुपरकार्स और बाइक्स बनाने के शानदार वीडियो शेयर करते हैं.

खरीद नहीं सकते तो क्या हुआ…

इस Homemade Ferrari कार का वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं सुपरकार्स का दीवाना हूं और विशेष रूप से फरारी के लिए, लेकिन मैं इसे खरीद नहीं सकता. इसलिए मैंने एक फरारी गाड़ी बनाई. इस होममेड फरारी को बनाने में 60 दिन लगे हैं! यह मेरी कम लागत वाली स्व-निर्मित फरारी कार.'

यह भी पढ़ें : इन 'जुड़वा बहनों' की सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया पर मचा रखा है गदर

इन युवाओं की लोगों ने की तारीफ

इन युवाओं द्वारा होममेड फरारी बनाने की खूब तारीख की जा रही है. यूट्यूब पर बहुत से यूजर्स इनकी तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि आपने सीमित संसाधनों में बेहद कमाल की कार बनाई है. यह बिलकुल ‘फरारी’ कार जैसी लग रही है. आपकी क्रिएटिविटी का जवाब नहीं है.

First Published : 14 Feb 2021, 07:56:54 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.