logo-image

बिना पहियों के चलती है ये कार, देख हर कोई हो जाता है हैरान!

एक कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो भी इस कार को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है.

Updated on: 26 Apr 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. अगर हम आपसे कहें कि हर कार उल्टी चलती है तो क्या आप यकीन करेंगे? ये अपने आप में विश्वास करने लायक नहीं है. हमें भी लगा कि ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी कार? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ट्रैफिक के बीच में उल्टी कार लेकर खड़ी है. ट्रैफिक के बीच यह कार बहुत अच्छी लग रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के चारों पहिये ऊपर हैं. नीचे कोई पहिया नहीं दिखाई दे रहा है. 

जहां तक ​​हमारा मानना ​​है तो ऐसी कार आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार काफी तेजी से चलती है. वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eldar Khadiev (@car_repair_usa)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ये क्या है? सबसे अजीब वाक्य जो मैंने कभी सुना है. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि कार के पहिये ऊपर हैं लेकिन अभी भी चल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह कार सिर्फ अमेरिका में ही डिजाइन की जा सकती है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये कार जहां भी जाएगी लोग इसे देखते रह जाएंगे. ये कार नहीं बल्कि आकर्षण का केंद्र है.

ये भी पढ़ें- आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...