logo-image

दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 25 Apr 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

क्या आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहते हैं? अगर आप वायरल होना चाहते हैं तो आपको कुछ ऐसा करना होगा जो पहले किसी ने नहीं किया हो. हां, आपने सही पढ़ा है. आज की तारीख लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देखिए. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो  शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दादा जी के साथ क्या करती है युवती? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक परिवार आराम से बैठा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने परिवार के सामने डांस करती है.  वहां एक बुजुर्ग शख्स भी है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि बच्ची अपने दादा के सामने डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की काफी अच्छा डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर लोग पसंद भी कर रहे हैं और पसंद भी नहीं भी कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. ये वीडियो कहां का है? यह जानकारी सामने नहीं आई है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कोई भी वायरल होने के लिए सारी हदें पार कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि अब तो बस यही देखना बाकी रह गया था. कई लोगों ने लड़की को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि अगर लड़की अपने परिवार के सामने डांस कर रही है तो इसमें दिक्कत क्या है. एक यूजर ने लिखा कि लोग कुछ भी कहने लगते हैं, इसमें दिक्कत क्या है? क्या परिवार में इस तरह की मौज-मस्ती नहीं की जा सकती?

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़