logo-image

आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...

एक मोबाइल दुकानदार तब हैरत में पड़ गया, जब उसकी दुकान में ग्राहक की जगह एक सांड घुस गया. इससे पहले की दुकानदार कुछ कर पाता, सांड ने मोबाइल दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया.

Updated on: 26 Apr 2024, 08:41 AM

नई दिल्ली :

आवारा सांड का खौफ... एक मोबाइल दुकानदार तब हैरत में पड़ गया, जब उसकी दुकान में ग्राहक की जगह एक सांड घुस गया. इससे पहले की दुकानदार कुछ कर पाता, सांड ने मोबाइल दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया, जिससे दुकान वाले का काफी नुकसान हुआ. इस पूरे वाकये से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मोबाइल की दुकान के अंदर मौजूद सांड और खुद को बचाता दुकानदार नजर आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल ये वीडियो दुकान में लगे एक सीसीटीव कैमरे से कैद किया गया है. इसमें सांड को दुकान में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है. घटना के वक्त दुकान के अंदर दो लोग बैठे हुए थे, तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ इस आवारा सांड की एंट्री होती है. इसी बीच एक आदमी दुकान से बाहर निकलने में सफर होता है, जबकि दूसरा वहीं कुर्सी के पीछे खुद को छिपाने की नाकाम कोशिशें करता नजर आता है. देखिए वीडियो: 

वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि, बेल काफी शांत नजर आ रहा है. भले ही दुकान की दीवारों ने उसे चारों ओर से घेर लिया हो, मगर वो बिल्कुल स्थिर होकर बाहर निकलने का रास्ता तलाशता दिख रहा है.

दुकान के आसपास मौजूद लोग भी सांड को बाहर निकालने के लिए काउंटर को हिलाने की कोशिश करते हैं, हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिलती. कुछ देर की और मशक्कत के बाद आखिरकार सांड दुकान से बाहर आ ही जाता है.  

गौरतलब है कि, इस वीडियो कोचिराग बड़जात्या नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक लगभग दस लाख बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 8,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. 

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

बता दें कि यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि, उसे लगा उम्मीद नहीं थी कि सांड इस छोटे से कमरे में दाखिल हो जाएगा. वहीं दूसरे ने लिखा कि, उसे ये सांड डरा हुआ नजर आ रहा है.  एक तीसरे यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुआ कि, सोचिए अगर सीसीटीव नहीं होता, तो आप नुकसान की भरपाई के लिए बीमा कंपनी को इस घटना के बारे में कैसे समझाते?