logo-image

गाड़ी पार्क करने के लिए नहीं मिल रही थी जगह.. बंदे का जुगाड़ देख उड़ जाएंगे होश

इस शानदार वीडियो को जुगाड़ू लाइफ हैक (jugaad life) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने पहले तो खाली जगह पर कार की साइज का लोहे का एक स्टैंड बनवाया और फिर उसे सीढ़ी के नीचे वाली जगह पर फिट करवाकर नीचे प

Updated on: 24 Sep 2021, 04:43 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  •  वीडियो देख लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगली
  •  शख्स का तरीका देख यूजर्स कर रहे सैल्यूट 

New delhi:

बड़े शहरों में अक्सर घर छोटे होने की वजह से पार्किंग (parking) की समस्या आम बात हो गई है. लोगों को अपना वाहन घर से काफी दूर पार्क करके आना पड़ता है. इसी समस्या का एक शख्स ने गजब का जुगाड़ निकाला है. शख्स का जुगाड़ देख आप भी बंदे के जुगाड़ की तारीफ किए बिना नहीं रह सकते. साथ ही वीडियो देखकर आपको हंसी भी खूब आने वाली है. गाड़ी खड़ी करने के अनोखे तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग बंदे के तरीके की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वी़डियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो बंदे का तरीका है कमाल का. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यह भी पढें :सावधान: इस लिस्ट में नाम आना बन सकती है बड़ी परेशानी की वजह

इस शानदार वीडियो को जुगाड़ू लाइफ हैक (jugaad life) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने पहले तो खाली जगह पर कार की साइज का लोहे का एक स्टैंड बनवाया और फिर उसे सीढ़ी के नीचे वाली जगह पर फिट करवाकर नीचे पहिए लगवा दिए. कार को घर के अंदर लाकर स्टैंड पर बैक करके चढ़ाया और फिर उसे खिसकाकर सीढ़ी के अंदर डाल दिया. ये वीडियो देखने में तो काफी आसान लग रहा है, लेकिन इस जुगाड़ के लिए दिमाग और मेहनत दोनों अव्वल दर्जे की लगी होगी. वीडियो देखकर लोग बंदे के दिमाग की दात दे रहे हैं. साथ ही उसे किसी बड़ी कंपनी को हायर कर लेने की सलाह भी दे रहे हैं.

यह भी पढें :बिल्ली ने मालकिन को किया अलर्ट..हिलने वाली है धरती


वीडियो आप भी देखेंगे तो कल्पना भी नहीं कर सकते कि यहां कार भी पार्क हो सकती है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है इस इंजीनियर को मेरा सलाम. शायद कोई कितना भी बड़ा इंजीनियर हो इस तरह का नहीं सोच पाएगा. दूसरे ने लिखा है इसे तो तत्काल किसी मल्टीनेशनल कंपनी को हायर कर लेना चाहिए. कंपनी को प्रॅाफिट में ले आएगा ये आदमी. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है.