logo-image

बिल्ली ने मालकिन को किया अलर्ट..हिलने वाली है धरती

इस वीडियो को (Brodie Lancaster) के अकाउंट से शेयर किया गया है..वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पढ़ा जा सकता है, कोई मज़ाक नहीं, भूकंप तब शुरू हुआ जब मैं फ्लॉपी फिश टॉय के साथ खेलते हुए शूट कर रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैरल नामक एक व्हाइ

Updated on: 24 Sep 2021, 07:00 AM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • बिल्ली का टैलेंट देख उड़ जाएंगे आपके होश
  • यूजर्स बोले बिल्ली होती ही स्मार्ट है 

New delhi:

कहते हैं किसी भी अनहोनी के बारे में जानवरों को आभास हो जाता है. खासकर बिल्ली को आने वाले खतरे के बारे में पता चल जाता है. इसी कहावत को साकार करती एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.. क्योंकि बिल्ली का टैलेंट ही इतना उम्दा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर आप भी बिल्ली के फैन हो जाएंगे. क्योंकि बिल्ली का कारनामा इतना साधारण नहीं है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. यूजर्स सोशल मीडिया पर बहुत ही फनी और मजेदार कमेंट्स साझा कर रहे हैं.

यह भी पढें :शरारती बंदर ने पिल्ले को कर लिया किडनैप.. लोग बोले मान गए गुरु

दरअसल, इस वीडियो को (Brodie Lancaster) के अकाउंट से शेयर किया गया है..वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पढ़ा जा सकता है, कोई मज़ाक नहीं, भूकंप तब शुरू हुआ जब मैं फ्लॉपी फिश टॉय के साथ खेलते हुए शूट कर रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैरल नामक एक व्हाइट बिल्ली हिलती हुई खिलौना मछली के साथ खेल रही है, वह जैसे ही भूकंप को महसूस करती है, तभी वो अचानक अलर्ट हो जाती है और खेल को तभी वहीं रोककर वहां से भाग जाती है. बिल्ली की मालकिन ने कहा कि जैसे ही उनकी बिल्ली शांत हुई उसके कुछ सेकंड के बाद ही उन्होंने भूकंप के झटके महसूस किए. यह घटना ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की बताई जा रही है..

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर चौंक रहे हैं कि आखिर बिल्ली को भूकंप के सबसे छोटे झटके कैसे महसूस हुए? दूसरे यूजर ने रिएक्ट करते हुए कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा है कि बिल्ली तो अंतर्रयामी हो गई. इनके अलावा भी कई अन्य लोगों वीडियो देखकर अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं..वीडियो को अब तक तकरीबन 3 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है.