logo-image

विदेशी लड़की ने कुछ इस तरह से किया हनुमान पाठ, देखकर लोग रह गए दंग

एक विदेशी लड़की बड़े ही मगन अंदाज में हनुमान चालीसा पढ़ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स विदेशी लड़की की आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोग हनुमान चालीसा पढ़ रही लड़की की तारीफ किये बिना खुद को रोक नहीं पाए.

Updated on: 05 Dec 2021, 03:19 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कभी कोई कॉमेडी वीडिओ तो कभी किसी के शादी का वीडिओ. लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो की ख़ास बात ये है कि ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय और हर एक की जुबां पर इसी वीडिओ की चर्चा चढ़ी हुई है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमैंट्स की बौछार कर रहे हैं. दरअसल इस वीडिओ में साफ दिख रहा है कि एक विदेशी लड़की बड़े ही मगन अंदाज में हनुमान चालीसा पढ़ रही है. लड़की बेहद सुरीले तरीके से हनुमान चालीसा गा रही है.

यह भी पढे़ं- मनी प्लांट लगाने के बाद भी हो रही है पैसों की तंगी, तो सुधारें ये गलती

सोशल मीडिया यूजर्स विदेशी लड़की की आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हनुमान चालीसा पढ़ रही लड़की की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने कमेंट किया कि मैंने हनुमान चालीसा का ऐसा पाठ पहले कभी नहीं देखा. वहीं दुसरे यूजर ने कहा कि लड़की ने जिस अंदाज में हनुमान चालीसा का पाठ किया है वो वाकई कमाल है. तीसरे यूज़र ने लिखा की मुझे ये सुनकर गूसबम्प्स आ गए , ऐसा पहले कभी नहीं देखा न सुना. इसके अलावा और भी कई लोगों ने ढेर सारे कमैंट्स किये. ये वीडिओ सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है

.

View this post on Instagram

A post shared by 𝕊𝕙𝕒𝕤𝕙𝕒𝕟𝕜𝕜 "Yawning Moon" (@ssunnyy36)

" />

ये वीडिओ सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा है, ‘हनुमान चालीसा'. इसके साथ ही लोगों ने इस पर अपने रिएक्शंस भी दिए हैं. इसी तरह लोग अलग-अलग अंदाज़ में हनुमान चालीसा गा चुके हैं. हालांकि अलग अंदाज़ में गाया हुआ हनुमान चालीसा हर किसी को लुभा जाता है. 

यह भी पढे़ं- इन 5 राशि वालों के लिए love marriage करना है गुनाह, आएगी बाधा