News Nation Logo
Banner

तेरी मिट्टी में मिल जावा...आपको भी दीवाना बना देगी बलोच सिंगर की आवाज, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म केसरी का प्रसिद्ध सॉंग तेरी मिट्टी में मिल जावा की गूंज अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान तक भी पहुंचने लगी है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Jul 2021, 04:19:33 PM
Teri Mitti Mein Mil Jawa...

Teri Mitti Mein Mil Jawa... (Photo Credit: Google)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay kumar) की सुपरहिट फिल्म केसरी का प्रसिद्ध सॉंग तेरी मिट्टी में मिल जावा की गूंज अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ( Pakistan ) तक भी पहुंचने लगी है. मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के लिखे इस गाने के बोल हर किसी को भावुक कर देने वाले हैं. जो भी कोई इस गाने को सुनता है वो देशभक्ति के रंग में लिपट जाता है. यही वजह है कि पाकिस्तानी सरकार का सितम झेल रहे बलूचिस्तान में अब यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच बलोच गायक वहाब अली बुगाटी (Baloch singer Wahab Ali Bugatti) ने जब इस गाने को गाया तो यह सीधा दिल पर दस्तक देने लगा. बुगाटी का गाया हुआ यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Video Viral )  हो रहा है.

यह भी पढ़ें : 'सामाजिक मूल्यों पर आघात हो रहा है, संस्कृति को चोट पहुंचाई जा रही, यह सरकार को समझना होगा'

शानदार तरीके से गाया फिल्म केसरी का यह गाना 

बलोच गायक वहान अली बुगाटी ने जितने शानदार तरीके से फिल्म केसरी का यह गाना गाया है, उसकी हर सुनने वाला तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वहाब अली अपने तीन साथियों के साथ इस गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ गाते नजर आ रहे हैं. यही नहीं वहाब के साथियों ने भी अपने संगीत से इस गाने में पूरी जान फूूंक दी है. गाने के संगीत के तौर पर वाध्ययंत्र का इस्तेमाल किया गया है. लगभग ढ़ाई मिनट के इस गाने में वहान की टीम ने पूरा रंग जमा दिया है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यह गाना अलग-अलग यूजर द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है.  

यह भी पढ़ें : जॉर्जिया पहुंचे जयशंकर का भव्य स्वागत, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

यह गाना भारत में भी खूब देखा और सुना जा रहा

एक फजिला नाम के बलोच यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसको अब तक करीब 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह गाना भारत में भी खूब देखा और सुना जा रहा है. आपको बता दें कि माना जा रहा है कि पाकिस्तान के जुल्मों-सितम से परेशान बलोच लोगों के बीच केसरी फिल्म का यह गाना आंदोलन का प्रतीक बनता जा रहा है. ध्यान रहे कि बलूचिस्तान के लोग लंबे समय से आजादी की मांग करते रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान अपनी सैन्य ताकत के बल पर हर बार उनकी आवाज दबाता आ रहा है. 

First Published : 11 Jul 2021, 04:11:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.