logo-image

प्लेन के पंख पर बैठकर बेखौफ मोबाइल चलाता तालिबानी लड़ाका

(ips rupin sharma) शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ये है तालिबान का असली विंग कमांडर, तस्वीर देखकर लोग मजा भी ले रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2021, 05:38 PM

New delhi:

अफगानिस्तान(Afghanistan) से जहां एक और डरावनी तस्वीर और वीडियो सामने आ रही है. वहीं फनी तस्वीर भी वायरल हो रही है.  हाल ही में वायरल तस्वीर में तालिबानी लड़ाका हवाई अड्डे पर प्लेन के फैन के पास बैठकर मोबाइल चला रहा है. सोशल मीडिया पर तस्वीर को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. लोगों की प्रतिक्रियाएं भी अजीबो- गरीब सामने आ रही हैं. कोई तस्वीर को फनी बता रहा है तो कोई डरावनी. हालाकि जो भी हो अफगानिस्तान पर तालिबान ने पूरी तरह कब्जा जमा लिया है. वहां की जनता के जहन में डर बैठ गया है. एयरपोर्ट पर लोगों की आंखों में निराशा साफ देखी जा सकती है. बिना पास्पोर्ट व वीजा के ही लोग पलायन के लिए हवाई अड्डे पर बैठे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: पुजारी की दिलेरी देखकर.. आप भी रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें:जब तालिबानी लड़ाकों से हुआ भारतीय पत्रकार का सामना

दरअसल, (ips rupin sharma) शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ये है तालिबान का असली विंग कमांडर, तस्वीर देखकर लोग मजा भी ले रहे हैं. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा इस तरह की पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल से करते रहते हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं. साथ ही लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि असली लड़ाका है प्लेन को भी गिरा सकता है. खैर जो भी हो तालिबान ने अफगानिस्ता को उजाड़ ही दिया है, इस तरह की प्रतिक्रियाएं भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है ये तालिबान का एयरोनॉटिक इंजीनियर है.

ये भी पढ़ें: इस खतरनाक जगह छुट्टी मनाना छात्र को पड़ गया भारी. जाने फिर क्या हुआ ?

अफगानिस्तान व तालिबान को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरों का अंबार लगा है. कोई तस्वीर रुला रही तो कोई हंसा रही है. कल एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें काबुल स्थित मंदिर के पुजारी राजेश शर्मा से बात का अंश भी था. राजेश शर्मा ने मरते दम तक काबुल न छोड़ने की बात कही थी. 

  • सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल
  • आईपीएस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीर
  •  लोग तस्वीर को बता रहे बेहद फनी