logo-image

लड़खड़ाकर चलते दिखीं सोनाली फोगाट... देखें मौत से पहले का CCTV फुटेज

Sonali Phogat Death CCTV footage : टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonai Phogat Death) की मौत से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Aug 2022, 07:45 PM

highlights

  • भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मिस्ट्री मर्डर में सामने आया नया वीडियो
  • सोनाली फोगाट को उन्हीं के स्टाफ का एक साथी सुधीर पकड़कर ले जा रहा है
  • गोवा पुलिस ने धारा-302 के तहत केस दर्ज कर पीए समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया  

नई दिल्ली:

Sonali Phogat Death CCTV footage : टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonai Phogat Death) की मौत से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट की हालत काफी खराब दिख रही है. सोनाली फोगाट लड़खड़ाकर चलती दिखीं और उन्हीं के स्टाफ का सुधीर उन्हें पकड़कर ले जा रहे हैं. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि वह चलने की स्थिति में नहीं है. स्टाफ के सहारे कुछ कदम चलने के बाद सोनाली फोगाट सीढ़ियों पर बैठ गईं.  

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट के मुंहबोले भाई ऋषभ ने लगाया बड़ा आरोप, जानें किस पर जताया शक?

सोशल मीडिया में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें सोनाली फोगाट चलने की हालत में नहीं है. उन्हीं के स्टाफ का एक साथी सुधीर फोगाट को पकड़कर कहीं ले जा रहा है. दूसरा साथी सुखबिंदर भी मौजूद है. ये सीसीटीवी फुटेज आने के बाद गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सोनाली फोगाट को जबरजस्ती ड्रग्स दिया गया था. 

यह भी पढ़ें : विधानसभा में बोले CM अरविंद केजरीवाल- मनीष सिसोदिया के घर पर CBI को चवन्नी भी नहीं मिली

गोवा पुलिस (Goa Police) ने गुरुवार को धारा-302 के तहत मुकदमा दर्ज कर सोनाली फोगाट के पीए समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए हैं. हालांकि, सोनाली फोगाट के शरीर पर धारदार हथियार के चोट निशान नहीं मिले हैं, लेकिन मल्टीपल ब्लंट फोर्स इंजरी मिले हैं.