News Nation Logo

सोनाली फोगाट के मुंहबोले भाई ऋषभ ने लगाया बड़ा आरोप, जानें किस पर जताया शक?

Amit Kumar Gour | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Aug 2022, 03:59:10 PM
Sonali Phogat

Sonali Phogat (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

सोनाली फोगाट पंचतत्व में विलीन हो चुकी है लेकिन उसकी मौत की असली वजह क्या है? यह आना अभी बाकी है... वहीं परिवार वाले आरोप लगा रहे हैं कि सुधीर सांगवान जो उसके साथ पीए के तौर पर रहता था, यह सब कुछ उसका ही किया धरा है.  सोनाली फोगाट की मौत को लेकर और सुधीर सांगवान की सोनाली फोगाट से नजदीकियों को लेकर कई राज उसके मुंहबोले भाई ऋषभ ने खोले हैं. ऋषभ ने बताया कि किस तरह से सांगवान सोनाली फोगाट की जिंदगी में आया और किस तरह से सोनाली फोगाट को उसने अपने चंगुल में फंसा रखा था.

सोनाली फोगाट के मुंहबोले भाई ऋषभ ने बताया कि सुधीर सांगवान अपने परिवार को छोड़कर सोनाली फोगाट के साथ रहता था. उसकी नजर उसके पैसों और बिजनेस पर थी. उसने कहा कि सोनाली फोगाट को उसने अपने चंगुल में इस तरह से फसाया था कि धीरे धीरे उसके परिवार सहित अन्य लोग सोनाली से दूर होते गए. उन्होंने कहा मैं हमेशा उसके साथ रहता था मुझे भी दूर कर दिया. सोनाली फोगाट को मैंने कितनी बार बताया कि यह आदमी ठीक नहीं है. हालांकि सोनाली फोगाट ने भी ऋषभ से इस बारे में बात की और कहा वह इसके चंगुल से निकलना चाहती है. लेकिन उसके बावजूद वह इसे नहीं छोड़ता था. ऋषभ ने सीधे-सीधे आरोप लगाए हैं कि सोनाली फोगाट की मौत के पीछे सुधीर सांगवान है और उसकी नजर सोनाली फोगाट के पैसों पर थी. इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया गया. ऋषभ ने बताया कि अभी हाल ही में रक्षाबंधन के दिन सोनाली फोगाट से उसकी बातचीत हुई. वाट्सएप्प चैट के माध्यम से भी उससे बात हुई और व्हाट्सएप कॉल पर भी वह लगातार उससे बात करती थी. लेकिन परिवार वाले जब भी सोनाली फोगाट से बात करने की कोशिश करते वह बात करने नहीं देता था दोनों में अक्सर कभी-कभार लड़ाई झगड़ा भी होता था.

 ऋषभ ने सबसे बड़ा आरोप लगाया है कि सुधीर सांगवान ने उसकी प्रॉफिट हड़पने के लिए सोनाली फोगाट को अपने रास्ते से हटाया. अब बारी उसकी बेटी की है. उसने कहा कि सुधीर सांगवान बहुत शातिर प्रवृत्ति का आदमी है और पैसा और  प्रोपटी  पाने के लिए वह किसी भी स्तर पर जा सकता है

First Published : 26 Aug 2022, 02:40:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.