logo-image

Viral: कड़कड़ाती ठंड! कांप रहे लोग, पुलिसकर्मी बन रहा मसीहा

Social Media Viral Video

Updated on: 09 Jan 2023, 09:51 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: कड़कड़ाती ठंड के महीने जनवरी में सब ठंड से कांप रहे हैं. राजधानी दिल्ली में ही आलम ऐसा है कि कोहरे की वजह से जीरो विजिबिलिटी बनी हुई है. सड़कों पर अंधेरे में कार या दूसरा वाहन लेकर चलना अपने आप में एक बहादुरी भरा काम लग रहा है. खास कर वे लोग जो ऑफिस के लिए सुबह के अंधेरे में बाहर निकलते हैं, ठंड से बेहाल हैं. सोशल मीडिया पर भी दिल्ली की ठंड को लेकर तरह- तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं.

इस ठंड का इलाज मोटे कपड़े और हीटर या रजाई की गर्मी ही हो सकती है. ये तरीके आपके लिए काम कर सकते हैं लेकिन ऐसे मौसम में वे लोग जो सड़कों पर गुजर- बसर करते हैं या गरीब होने के कारण ठंड से बचने के लिए एक जैकेट तक नहीं खरीद सकते, उनका क्या हाल होता होगा. कुल्फी जमाने वाली ऐसी ही ठंड में ऐसे ही गरीब लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे आपको भी देखना चाहिए

देखिए ठंड के मौसम में कंपकंपाते राहगीरों का ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Viral: यूरीन से भीगी महिला, Air India की फ्लाइट में शराबी यात्री ने की गंदी हरकत

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक पुलिस वाला नजर आ रहा है. पुलिसवाला एक शख्स को जैकेट और फिर टोपी- दस्ताने पहनाते नजर आ रहा है. इसी तरह बीच सड़क में दूसरे राहगीर को चलते हुए रोका जाता है और उसे भी जैकेट, टोपी- दस्ताने पहनाए जा रहे हैं. दरअसल ये वीडियो एक पुलिसकर्मी का है जो इस कड़कड़ाती ठंड में गरीबों का मसीहा बन रहा है. 

ये भी देखेंः Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

चेहरे की मुस्कान बन रही दिल का सुकून

वीडियो के अंत में घोड़ागाड़ी वाला, रिक्शावाला व दूसरे राहगीर अपने- अपने रास्ते जाते दिखाई दे रहे हैं. इन सब लोगों के चेहरे पर एक मुस्कान वे साथ लिए जाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

ये भी देखेंः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग