logo-image

Viral: धरती फट कर प्रकट हो रहा बच्चा! खाली मां की गोद में आया ऐसे 

Social Media Viral Video Of Future Technology

Updated on: 06 Dec 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Future Technology: आपको रामायण का वह सीन अच्छे से याद होगा जब धरती मां की गोद में सीता माता समाई थीं. सीता माता को लेने के लिए धरती खुद- ब- खुद अपने दरवाजे खोल के सबके सामने प्रकट हुई थी. त्रेता युग के इस सीन को  देखकर आपने भी माना होगा कि यह सब कलयुग में संभव नहीं हो सकता. लेकिन जरा रुकिये, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद आपका भ्रम दूर होने वाला है. 

आप भी देखिए वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: सजा-धजा डॉग बन रहा शादी की शान, दुल्हनिया लेने पहुंच रहा बाइक पर!

बदलते समय के साथ तकनीक भी एडवांस होने लगी है. पहले के मुकाबले सारे काम इन एडवांस होती तकनीक की वजह से ही और आसान हो गए हैं. अगर आप भी वर्चुअल वर्ल्ड पर एक्टिव हैं तो कई बार एडवांस तकनीक के कई बेहतरीन वीडियो आपकी नजरों के सामने भी आए होंगे. तकनीक के नाम पर जापान चीन जैसे देशों का नाम सबसे आगे रहता है. यहां हर काम इतने हाई टेक हैं कि इंसानों के आधे से ज्यादे काम मशीनें ही कर देती हैं. 

ये भी देखिएः Bride Viral Video: शादी के स्टेज पर ही बेताब हुई दुल्हन, कर बैठी ऐसा! भौंचक्के रह गए बाराती

मां कर रही इंतजार बेटा खुद- ब- खुद धरती से हो रहा प्रकट 

इस हाई टेक वीडियो में दरअसल ये सारा कमाल इंसान की ही देन है. जहां एक मां अपने बच्चे का इंतजार कर रही है. वहीं एक मेट्रो बच्चे को छोड़ने वाली है क्यों कि मां एक मेट्रो स्टेशन पर ही बच्चे का इंतजार कर रही है. पलक झपकते ही बच्चा मेट्रो से लिफ्ट के जरिए मां की गोद में आ जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर हाल ही में शेयर किया गया है. 

ये भी देखिएः Viral: रात के अंधेरे में बिलख रहा बच्चा! कारण सुन, उड़ गए पापा के होश