logo-image

Bride Viral Video: शादी के स्टेज पर ही बेताब हुई दुल्हन, कर बैठी ऐसा! भौंचक्के रह गए बाराती

Bride Viral Video

Updated on: 29 Nov 2022, 08:05 AM

नई दिल्ली:

Bride Viral Video: दुल्हन शब्द से ही हर किसी के मन में एक शांत, सुशील और शर्माती महिला का ख्याल आता है. ऐसा इसलिए क्यों कि भारतीय समाज में महिलाओं को हमेशा से ही रूपवान, गुणवान के साथ शांत सुशील होना माना जाता है लेकिन बदलते समय के साथ दुल्हन की यह परिभाषा भी बदलने लगी है. जहां दुल्हन पहले घूंघट में ही शादी के स्टेज पर लायी जाती थी वहीं अब लड़कियां अपनी ही शादी में अपनी खुशी को जताते नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर बोल्ड दुल्हन का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दु्ल्हन कुछ ऐसा कर जाती है कि दूल्हा शर्म से लाल हो जाता है.

आप भी देखिए दुल्हन का वायरल वीडियो

दुल्हन के डांस मूव्स के कायल हो रहे लोग

इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले ट्विटर पर अपलोड किया गया है. वीडियो को ट्विटर हैंडल पर @Gulzar_sahab के अकाउंट से शेयर किया है. कुछ ही घंटों में वीडियो पर 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. दरअसल यह वीडियो हर किसी को इसलिए पसंद आ रहा है क्यों कि अपनी ही शादी में दु्ल्हन स्टेज पर बॉल्ड डांस कर रही है. दुल्हन के साथ दूसरी लड़कियां भी उसे कंपनी देते नजर आ रही हैं. 

ये भी देखिएः Viral Video: आधे शरीर के सहारे लंगड़ा रहा स्ट्रीट डॉग, लोग पास आए तो होश हो गए फाख्ता

यह वीडियो साउथ इंडियन मैरिज का है. जिसमें दुल्हन शांत होकर अपनी कुर्सी पर बैठने के बजाय पहले दूल्हे पर अपना प्यार जताती है. उसके बाद वह कुछ ऐसा करती है जिसकी कल्पना शायद दूल्हे तक ने नहीं की होगी. दुल्हन एक जबरदस्त डांस परफोर्मेंस देती है. उसके डांस मूव्स इतने परफेक्ट लग रहे हैं कि वह सबको अपने डांस से दीवाना बना रही है.

म्यूजिक होगा फिट तभी तो मूमेंट होगा हिट

दरअसल शादियों में दुल्हन के डांस का ट्रेंड काफी पॉपुलर है. ऐसे में हर दुल्हन चाहती है कि वह अपनी शादी के खास मौके को यादगार बनाए. इसके लिए बहुत सी लड़कियां डांस परफोर्मेंस रखती हैं लेकिन वायरल हो रहा वीडियो कुछ अलग था. यह वीडियो दुल्हन के चुने गाने और म्यूजिक की वजह से अलग था. जहां लड़कियां शादी के मौके पर शालीन गाने का चुनाव करती हैं वहीं साउथ की इस ब्राइड का गाना बेहद बोल्ड था. जो सभी को खूब भा रहा है. खासकर सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो के कायल हो रहे हैं.