logo-image

Viral Video: आधे शरीर के सहारे लंगड़ा रहा स्ट्रीट डॉग, लोग पास आए तो होश हो गए फाख्ता

Amputee Dog Viral Video

Updated on: 25 Nov 2022, 08:36 AM

नई दिल्ली:

Amputee Dog Viral Video: कई बार कैमरे में ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई सकते में आ जाता है. यही तस्वीरें अगर कुछ ज्यादा ही विचित्र हों तो सोशल मीडिया पर वीडियो जंगल में आग की तरह फैल जाता है. घंटों भर में वीडियो पर मिलियन व्यूज हो जाते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. नया वीडियो एक स्ट्रीट डॉग का है. महज 32 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे.

बीच सड़क पर लंगड़ा कर चल रहा डॉग, देखिए वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: एक आवाज से थरथर कांपा बच्चा, छूटने लगे पसीने! करने लगा ऐसे

जाहिर है सोशल मीडिया पर स्ट्रीट डॉग्स के कई वीडियो वायरल होते हैं. जानवरों से जुड़े ये वीडियो कई बार इतने मजेदार होते हैं कि हर किसी को गुदगुदा जाते हैं. ऐसा ही इस नए वीडियो में होता है. एक स्ट्रीट डॉग को देख कर हर किसी का दिल पसीज रहा है कि क्योंकि वीडियो में नजर आ रहा डॉग लंगड़ा कर चल रहा है. डॉग के लंगड़ा कर चलने से लगता है जैसे उसके पैरों में चोट लगी हो. चोट की वजह से डॉग दर्द में हो और चल भी नहीं पा रहा हो, लेकिन जैसे ही इस वीडियो को आगे तक पूरा देखते हैं पूरा मामला ही पलट जाता है.

स्ट्रीट डॉग की एक्टिंग देख सोशल मीडिया यूजर्स हुए भौंचक्के

महज लास्ट के 3-4 सेकंड्स में पूरा मामला ही उलट जाता है. डॉग पर तरस खाते लोग डॉग को देख कर सर पकड़ लेते हैं क्यों कि वह असल में नाटक कर रहा था. डॉग अपने शरीर को इस तरह से स्ट्रैच करता है मानो वह बहुत तकलीफ में है और चल भी नहीं पाएगा. वहीं पल भर में यही तस्वीरें बदल जाती हैं जब यही बेचारा डॉग नॉर्मल होकर चलने लगता है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.