logo-image

Viral: एक आवाज से थरथर कांपा बच्चा, छूटने लगे पसीने! करने लगा ऐसे

Viral Video Of A Mother And Her Child

Updated on: 24 Nov 2022, 08:07 AM

नई दिल्ली:

Viral Video Of A Mother And Her Child: मां और बच्चे का रिश्ता सबसे अनोखे रिश्तों में से एक होता है. एक मां ना सिर्फ अपने बच्चे को नौ महीने अपनी कोख में जगह देती है बल्कि आखिरी सांस तक बच्चे के साथ खड़ी रहती है. वहीं बच्चे का भी अपनी मां से एक अलग ही लगाव होता है. कहते हैं पैदा होने के कुछ समय बाद से ही वह मां के अहसास को पहचानना शुरू कर देता है. मां के होते हुए बच्चे को कोई हाथ भी नहीं लगा सकता लेकिन ये भी सच है कि मां की एक दहाड़ के आगे शैतान से शैतान बच्चे के भी पसीने छूट जाते हैं. ये बात हम नहीं सोशल मीडिया पर वायरल होते एक वीडियो में दिख रहा है. 

आप भी देखिए ये मां- बच्चे का ये वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: आइसक्रीम वाले ने बच्ची के साथ किया ऐसा सुलूक! रो-रो कर फूल गई नन्हीं परी की सांसें

दरअसल इस वीडियो को अभी हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक छोटा बच्चा पानी से खेल रहा था, तभी उसे मां की आवाज सुनाई देती है. इतना भर था कि बच्चा सब छोड़- छाड़ कर पॉटी करने की एक्टिंग करने लग जाता है.

ये भी देखिएः Viral: बीच सड़क पर पत्नी के साथ ऐसा कर रहा शख्स! हर बार टुकड़ा- टुकड़ा नहीं होता इश्क

बच्चे की उम्र महज 2 से 3 साल की रही होगी, वहीं मां के खौफ से उसका ऐसा करना सोशल मीडिया यूजर्स को खूब गुदगुदा रहा है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. महज 17 सेकंड के इस वीडियो को 535 रिट्वीट्स मिल चुके हैं.

ये भी देखिएः Viral Video: बुजुर्ग दादा- दादी पार्क में कर रहे थे ऐसा, शख्स ने कैप्चर कर लिया मूमेंट