logo-image

दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज आया सामने, लूट के दौरान मारपीट और फिर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर शहर के बीचोबीच सुभाष चौक मडई चौक के बीच स्थित नीलम ज्वेलरी के मालिक सुनील कुमार को बेखौफ लुटेरों ने लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था. ये घटना 22 जून की रात 8 बजे की है.

Updated on: 26 Jun 2022, 07:41 PM

पटना:

हाजीपुर शहर के बीचोबीच सुभाष चौक मडई चौक के बीच स्थित नीलम ज्वेलरी के मालिक सुनील कुमार को बेखौफ लुटेरों ने लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था. ये घटना 22 जून की रात 8 बजे की है. सीसीटीवी के इस वीडियो से साफ-साफ पता चल रहा है कि अपराधी को पुलिस का किसी भी प्रकार का भय नहीं है. सीसीटीवी के इस वीडियो में पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी ज्वेलर्स की दुकान में दाखिल होते हैं और इत्मीनान से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें : स्टिकी बम के खतरे से निपटेंगे ड्राइवर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुरू की ये मुहिम

खबर हाजीपुर से है, जहां 22 जून को नीलम ज्वेलर्स के मालिक सुनील कुमार की हत्या और लूटपाट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई है. वैशाली जिले में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं यह खौफनाक वीडियो बता रहा है. नीलम ज्वेलर्स के अंदर लगे सीसीटीवी के फुटेज में देखा जा सकता है कि आधा दर्जन अपराधी किस तरह बेखौफ होकर दुकान में घुसते हैं और लूटपाट के दौरान स्वर्ण कारोबारी सुनील कुमार को गोली मार कर फरार हो जाते हैं. सबसे हैरत की बात तो यह है कि गोली मारने से पहले ये लुटेरे ना सिर्फ दुकान मालिक बल्कि दुकान में मौजूद ग्राहकों के साथ भी बुरी तरह मारपीट करते हैं. 22 जून की शाम लूटपाट हुई और ज्वेलरी शॉप के मालिक की गोली मारकर हत्या का यह वीडियो दिल को दहला देने वाला है. 

व्यवसायी के परिवार का क्या कहना 

मृतक सुनील कुमार के भाई बिरजू कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने को अपराधी जिसमें चार दुकान के अंदर दाखिल हुए थे और दो दुकान के बाहर थे. उन्होंने आगे बताया कि सीसीटीवी वीडियो में दिख रहे किसी भी अपराधी को वे नहीं पहचानते हैं. 

यह भी पढ़ें : बागियों की रक्षा के लिए केंद्र की सुरक्षा, एकनाथ शिंदे ने तोड़ा शिवसेना का गढ़

पुलिस के हाथ खाली

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है, लेकिन इस फुटेज के आने के बाद भी हाथ खाली है. घटना के 4 दिनों के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. 2 लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में जरूर लिया था, लेकिन अब तक पुलिस शहर के बीचोंबीच सरेशाम हुए हत्याकांड में कोई सुराग हासिल नहीं कर पाई है.