logo-image

OMG! रशियन महिला ने फ्लाइट में लगाए धुएं के कश और कपड़े उतारकर घूमने गली, फिर जो हुआ...

विमानों में हंगामा इन दिनों आम हो गया है. कभी शराब के नशे में पैसेंजर उत्पात मचाने लगते हैं तो कभी महिलाएं भी कुछ ऐसी हरकतें करने लगती हैं कि बाकी यात्रियों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं.

Updated on: 18 Feb 2023, 05:49 PM

New Delhi:

विमानों में हंगामा इन दिनों आम हो गया है. कभी शराब के नशे में पैसेंजर उत्पात मचाने लगते हैं तो कभी महिलाएं भी कुछ ऐसी हरकतें करने लगती हैं कि बाकी यात्रियों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं. ऐसा ही एक और मामला इन दिनों सुर्खियां बंटोर रहा है. दरअसल एक रशियन महिला ने फ्लाइट में सबके सामने कपड़े उतार दिए. यही नहीं इस महिला ने विमान में ही सिगरेट के कश भी लगाए, बता दें कि विमान में सिगरेट पीना सख्त मना है. महिला की इस हरकत से काफी देर तक विमान में हंगामा मचा रहा. 

कॉकपिट में जाने की जिद
मिली जानकारी के मुताबिक रशियन महिला कॉकपिट में जाने की जिद पर अड़ी थी. उसकी इस जिद को लेकर कई बार क्रू मेंबर्स ने उसे समझाया, लेकिन महिला किसी की भी बात मानने को तैयार ही नहीं थी. पहले उसने सिगरेट के कश लगाना शुरू कर दिए और इसके बाद टॉप लेस हो गई. महिला की इस अशलील हरकत से पूरा स्टाफ सकते में आ गया. 

वीडियो भी वायरल
महिला की इस हरकत का एक वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. हालांकि लोगों का कहना है कि, विमान में यात्रियों की इस तरह की हरकत से तो लग रहा है कि, अब प्लेन में बाउंसरों की नियुक्ति भी की जानी चाहिए. सुरक्षा को लेकर एक बड़ा प्रश्न भी खड़ा हो गया है. 

यह भी पढ़ें - क्लासरूम में हिरण के घुसने से हड़कंप, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

कौन है ऐसी हरकत करने वाली महिला
विमान के अंदर बवाल मचाने वाली महिला रशिया की निवासी हैं. इस महिला का नाम अंझेलिका मोस्कविटिना बताया जा रहा है. महिला का कहना था कि सब मर जाएंगे, इसी बात को लेकर वो पायलेट के पास कॉकपिट में जाने की जिद कर रही थीं. 

प्लेन में शुरू हो गया कंपन
महिला विमान के टॉयलेट में जाकर सिगरेट पीने लगी. इससे टर्बोलेंस के हालात बन गए. यानी विमान में कंपन शुरू हो गया. इस कंपन के कारण यात्रियों में भी घबराहट बढ़ने लगी. इसके बाद महिला ने बाहर आकर अंदर जाने की जिद की. उसकी जिद ना मानने पर उसने कपड़े उतारना शुरू कर दिए. क्रू मेंबर्स ने उसे कंबल से ढंकने की भी कोशिश की. काफी मनाने के बाद महिला मानी.