News Nation Logo

कोरोनाकाल में राधे की भक्ति में लीन हुए दलेर मेहंदी, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना को रोकने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) जैसी तमाम पाबंदियां लागू हैं. लोगों के बेवजह घर से निकने पर मनाही है. इस समय पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Singer Daler Mehndi) भी घर में ही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 May 2021, 04:12:35 PM
Daler Mehndi

Daler Mehndi (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • दलेर मेहंदी का 'राधे-राधे बोलिए' गाने का वीडियो वायरल
  • यूट्यूब पर साल 2017 में शेयर किया गया था ये वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. संक्रमण को रोकने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) जैसी तमाम पाबंदियां लागू हैं. लोगों के बेवजह घर से निकने पर मनाही है. इस समय पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Singer Daler Mehndi) भी घर में ही हैं. लेकिन वे इस समय भी पूरा इंज्वॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दलेर मेहंदी की मधुर आवाज सुनने को मिल रही है. दलेर किसी स्टूडियो में नहीं बल्कि घर पर ही 'राधे-राधे बोलिये' गाने को गा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral: दलदल में फंस गई थी हथिनी, वन विभाग के कर्मचारियों ने ऐसे बचाया 

वायरल वीडियो में दलेर मेहंदी अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. और एक बेहतरीन गाने को कंपोज कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दलेर मेहंदी का काफी दिनों से कोई गाना नहीं आया था, जिससे उनके फैन्स काफी समय से उनकी आवाज सुनने को तरस रहे थे. लेकिन अब इस वीडियो के सामने आने से दलेर के फैन्स काफी खुश हैं. और वे इस वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं. 

हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है. इसे दलेर मेहंदी के यूट्यूब चैनल पर साल 2017 में शेयर किया गया था. दलेर मेहंदी ने ये गाना श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रिकॉर्ड किया था. यूट्यूब पर इस वीडियो ने काफी धमाल मचाया है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

ये भी पढ़ें- Viral: स्मोकिंग के दौरान यूज किया सैनिटाइजर, धूं-धूं कर जली कार

बता दें कि दलेर मेहंदी एक गायक होने के साथ ही गीतकार, लेखक और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी हैं. दलेर मेहंदी ने भांगड़ा को दुनियाभर में मशहूर कर दिया. संगीत में उनकी रुचि बचपन से ही थी. उनके माता पिता ने उस वक्त डाकू दलेर सिंह के नाम से प्रभावित होकर उनका यह नाम रखा था. जब दलेर बड़े हुए तो मशहूर गायक परवेज मेहंदी के नाम पर उनके नाम के आगे 'सिंह' की जगह 'मेहंदी' जोड़ दिया गया. इस तरह दलेर सिंह दलेर मेहंदी बन गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 04:12:35 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.