News Nation Logo

Viral: गिरफ्तार होने से पहले पूनम पांडेय ने शेयर किया था 'बोल्ड' वीडियो, लाखों लोग देख चुके हैं क्लिप

गिरफ्तार होने से एक दिन पहले पूनम पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Nov 2020, 06:55:33 PM
poonam pandey

पूनम पांडेय (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

गोवा पुलिस ने गुरुवार को एक्ट्रेस पूनम पांडेय (Poonam Pandey) को अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पूनम पांडेय पर गोवा के चपोली बांध पर एक अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगाया गया है. मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा की स्थानीय पार्टी 'गोवा फॉरवर्ड पार्टी' ने पूनम पांडेय के खिलाफ सरकारी जगह पर अश्लील फोटोशूट कराने का मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- Viral: 'आंटी' बोलने पर भड़की महिला, बीच बाजार हुई लड़की की जबरदस्त धुनाई

'गोवा फॉरवर्ड पार्टी' द्वारा लगाए आरोप के आधार पर पुलिस ने पूनम पांडेय को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने से एक दिन पहले पूनम पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था. पूनम पांडेय की इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6,51,880 व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि पूनम पांडेय ऐसा पहली बार नहीं कर रही हैं, वे आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर ऐसी ही बोल्ड और न्यूड वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- स्टेशन तोड़कर हवा में लटक गई मेट्रो ट्रेन, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

मामले को देखते हुए गोवा में पूनम पांडेय के प्रति काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. गोवा की सत्तारूढ़ और विपक्षी पार्टियों के सदस्यों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें शूट की अनुमति देने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई. जिसके बाद गोवा पुलिस ने शूट की इजाजत देने वाले अधिकारी को निलंबित भी कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hippopotomonstrosesquippedaliophioa Why am I so afraid of this word?

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

First Published : 05 Nov 2020, 06:55:33 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.