News Nation Logo
Banner

स्पेन में स्कूल के सामने सेक्स कर रहा था कपल, बच्चों ने वायरल किया वीडियो

दिन के उजाले में खुलेआम हो रही इस रासलीला की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर कपल (Couple) को सबक सिखाया. ये घटना स्पेन के सांताक्रूज डे टेनरिफ (Santa Cruz de Tenerife) शहर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Apr 2021, 11:49:16 AM
Intimate

Intimate (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बच्चों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला
  • स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी 

नई दिल्ली:

विदेशियों में संस्कार नाम की कोई चीज नहीं होती है. तभी तो वे पब्लिक प्लेस में वो हरकते करते हुए दिख जाते हैं, जो भारत में बंद कमरों में की जाती हैं. विदेशी खुलेपन को आधुनिकता मानते हैं, लेकिन भारत में इसको आधुनिकता नहीं बल्कि बेशर्मी कहा जाता है. बेशर्मी की हद पार करते हुए विदेशी अक्सर दिख जाते हैं, लेकिन हम जो आपको बताने वाले हैं, वो इससे भी कहीं आगे है. स्पेन में एक स्कूल के सामने एक कपल की हरकत को सुनकर ही आप हैरान हो जाएंगे. स्पेन (Spain) में एक कपल स्कूल के सामने ही सेक्स (Sex) करने लगा. उसे न तो बच्चों की फिक्र थी और न आसपास से गुजरने वालों की.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, शवों को रखने की जगह कम पड़ी, वीडियो वायरल

हालांकि दिन के उजाले में खुलेआम हो रही इस रासलीला की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर कपल (Couple) को सबक सिखाया. ये घटना स्पेन के सांताक्रूज डे टेनरिफ (Santa Cruz de Tenerife) शहर की है. कपल की इस हरकत को स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने अपने मोबाइल फोन्स पर कैद कर लिया और उसको इंटरनेट पर भी वायरल कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को भी सूचना दे दी. 

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल स्कूल के सामने एक बेंच पर बैठकर सेक्स कर रहा था. यह पूरी घटना स्कूल के छात्रों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली. जब कुछ स्थानीय लोगों ने कपल को खुलेआम सेक्स करते देखा, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि यहां एक कपल स्कूल के सामने सेक्स करने में लगा है, और स्कूल के बच्चे उसे देख रहे हैं. सूचना पर वहां तुरंत पुलिस पहुंची. इस हैरान करने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बच्चों ने ही रिकॉर्ड किया था.

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस के लाइव एनकाउंटर का वीडियो वायरल, ये है वीडियो की सच्चाई

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जब कपल की इस हरकत की सूचना पाकर पुलिस पहुंची, तब भी महिला उस शख्स के गोद में ही पड़ी हुई रही. पुलिस को देखकर सेक्स में मगन रहने वाले इस कपल को आखिरकार पुलिस ने ही अलग किया और उन्हें कपड़े पहनने को कहा. यह यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के आने के बाद महिला खुद को एक कंबल से ढंक लेती है. हालांकि, यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने इस कपल को गिरफ्तार किया है या नहीं या फिर सिर्फ जुर्माना लगाया गया है. ग्रैन कैनरिया के लास पालमास में भी इस तरह की घटना सामने आई थी. जहां एक कपल दिन के उजाले में समुद्र किनारे सेक्स करने लगा था.

First Published : 15 Apr 2021, 11:49:16 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.