logo-image

बुर्कानशीं महिला की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली दिल्ली, Video देख सहम जाएंगे आप

पुलिस ने बताया कि नुसरत की किराने की दुकान चलाने वाले से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वह दुकान पर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर देती है.

Updated on: 24 Nov 2020, 11:41 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है. उत्तर पूर्वी जिला के चौहान बांगर इलाके से ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. जी हां, वीडियो में आप देखेंगे कि बुर्का पहने एक महिला किराने की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही है. अंधाधुंध फायरिंग कर रही महिला दुकानदार को गंदी-गंदी गालियां भी दे रही है. वीडियो में आप सुनेंगे कि महिला खुद को गैंगस्टर नासिर की बहन बता रही है.

ये भी पढ़ें- Watch: इस शख्स ने 1 मिनट में सिर से खोल दी 68 बोतलों के ढक्कन, बना World Record

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 18 नवंबर का है. दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही महिला का नाम नुसरत बताया जा रहा है, जो दिल्ली के जाफराबाद में रहती है. बताया जा रहा है कि मोहसिन नाम का शख्स नुसरत का भाई है जो नासिर का साथी है. पुलिस ने महिला के खिलाफ जाफराबाद थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर पीटा, सुबह बना लिया दामाद

पुलिस ने बताया कि नुसरत की किराने की दुकान चलाने वाले से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वह दुकान पर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर देती है. इस दौरान वहां और भी कई लोग मौजूद थे, जिनमें से एक ने पूरी वारदात को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. फायरिंग कर रही महिला की वीडियो वारयरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर लिया.