News Nation Logo

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर पीटा, सुबह बना लिया दामाद

एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से आधी रात चोरी छिपे मिलने पहुंचा. प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Nov 2020, 10:33:46 AM
Rampur Marriage

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर पीटा, सुबह बना लिया दामाद (Photo Credit: फाइल फोटो)

रामपुर:  

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से आधी रात चोरी छिपे मिलने पहुंचा. प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की. दिन निकलने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः भारती सिंह के बाद अब हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने किया गिरफ्तार

सुबह बना लिया दामाद
मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों ने प्रेमिका के परिजनों को इससे बचने की सलाह दे डाली और आपसी समझौता करा दिया. रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया.  

यह भी पढ़ेंः ट्रंप के चुनाव में धोखाधड़ी के आरोप अदालत में औंधे मुंह गिर रहे

देर रात पहुंचा था प्रेमिका से मिलने 
जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए. प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए. इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया. शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई.  अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से समझौता कर लिया है.  इसके बाद एक छोटे से मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई. 

First Published : 22 Nov 2020, 10:33:46 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.