logo-image

भारती सिंह के बाद अब हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने किया गिरफ्तार

भारती और हर्ष लिंबाचिया ने घर पर पूछताछ के दौरान एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दे सके, फिर एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर दोनों से पूछताछ शुरू की गई. वहां चली करीब लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 22 Nov 2020, 08:28 AM

मुंबई :

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के बाद एनसीबी ने आज गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी की पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का लेने की बात स्वीकार की है. नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वाले एक शख्स से पूछताछ में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर एक साथ छापा मारा था.

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमण बना काल, राजस्थान के 8 जिलों में लगेगा नाइट कर्फ्यू

भारती और हर्ष लिंबाचिया ने घर पर पूछताछ के दौरान एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दे सके, फिर एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर दोनों से पूछताछ शुरू की गई. वहां चली करीब लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने भ्रष्टाचार, वंशवाद की राजनीति पर द्रमुक को घेरा

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली है. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा. अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी.