logo-image

Watch: इस शख्स ने 1 मिनट में सिर से खोल दी 68 बोतलों के ढक्कन, बना World Record

आंध्र प्रदेश के नेल्लौर के प्रभाकर रेड्डी ने 1 मिनट के अंदर सिर से 68 बोतलों के ढक्कन खोलकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड'  ने प्रभाकर रेड्डी के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इसके जानकारी दी.

Updated on: 23 Nov 2020, 05:34 PM

नई दिल्ली:

अक्सर हम दोस्तों या परिवार के  साथ पार्टी करते है तो कोल्डड्रिंक की बोतलों के ढक्कन दुकान से खुलवाना भूल जाता है. ऐसे में कोई न कोई ऐसा होता है जो स्वैग से दांतों से सभी बोतलों के ढक्कन को खोलता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी को सिर सें ढक्कन खोलते हुए देखा है. आपको ऐसा पढ़कर थोड़ा अजीब लग रहा होगा न कि ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है. लेकिन हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जो मिनटों में तेजी से 60 से भी ज्यादा कोल्डड्रिंक की बोतलों को सिर से खोल देता है. 

और पढ़ें: 82 साल की दादी ने उठाया डंबल, एक्सरसाइज का Video Viral

आंध्र प्रदेश के नेल्लौर के प्रभाकर रेड्डी ने 1 मिनट के अंदर सिर से 68 बोतलों के ढक्कन खोलकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड'  ने प्रभाकर रेड्डी के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इसके जानकारी दी.  इस वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान और अंचभ है कि कोई इतनी आसानी से सिर से बोतल के ढक्कन को कैसे खोल सकता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी आसानी और तेजी से प्रभाकर रेड्डी कोल्डड्रिंग की बोतलों के ढक्कन को खोल रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

(चेतावनी- यहां हम आपको अलर्ट करेंगे इस तरह सिर से बोतल के ढक्कन को खोलने की कोशिश घर पर बिल्कुल न करें. ऐसा करने से आपके सिर में गंभीर चोट भी आ सकती है या इसका परिणाम और भी खतरनाक हो सकता है.)