News Nation Logo

गाजियाबाद के पॉश इलाके में पहुंचा तेंदुआ, CCTV में रिकॉर्ड हुआ खौफनाक मंजर

गाजियाबाद के राजनगर स्थित पॉश एरिया में बेखौफ घूम रहे तेंदुए को देखकर इलाके के लोग दहशत में आ गए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Nov 2020, 12:47:02 PM
panther

सड़कों पर घूम रहा तेंदुआ (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक खूंखार तेंदुए को सड़कों पर घूमते हुए देखा गया. पूरा मामला मंगलवार सुबह 11.15 बजे का बताया जा रहा है. गाजियाबाद के राजनगर स्थित पॉश एरिया में बेखौफ घूम रहे तेंदुए को देखकर इलाके के लोग दहशत में आ गए. राजनगर के पॉश इलाके में चहलकदमी कर रहा तेंदुआ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- बुर्कानशीं महिला की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली दिल्ली, देखें Video

अधिकारियों ने बताया कि तेंदुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) के उपाध्यक्ष के जनरेटर कक्ष में घुस गया था. उन्होंने बताया कि एक कर्मी जब जनरेटर चालू करने गया, तभी तेंदुआ हमला करने के इरादे से कर्मचारी के ऊपर कूद गया. तेंदुए के हमले से जीडीए के कर्मचारी की चीख निकल गई थी. उन्होंने बताया कि उसके सहकर्मी वहां पहुंचे और तेंदुओं को लाठियों से पीटा, जिसके बाद वह पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया.

ये भी पढ़ें- Watch: इस शख्स ने 1 मिनट में सिर से खोल दी 68 बोतलों के ढक्कन, बना World Record

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास में भी देखा गया। वन विभाग के पांच दल उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी फुटेज वायरल हो गई है.

First Published : 25 Nov 2020, 12:47:02 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.