News Nation Logo

Video: Nude होकर बाइक चला रहा था पाकिस्तानी, बोला- आजाद पैदा हुए हैं, आजाद घूम रहे हैं

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स पूरी तरह से नग्न होकर सड़कों पर बाइक दौड़ा रहा है. शख्स के शरीर पर कपड़े का एक कतरा भी नहीं दिख रहा है, जिसे रोकने के लिए अन्य बाइक सवार लोग उसके आगे-पीछे दौड़ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Dec 2020, 01:40:00 PM
salman

पुलिस की हिरासत में सलमान (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के कराची शहर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स पूरी तरह से नग्न होकर सड़कों पर बाइक दौड़ा रहा है. शख्स के शरीर पर कपड़े का एक कतरा भी नहीं दिख रहा है, जिसे रोकने के लिए अन्य बाइक सवार लोग उसके आगे-पीछे दौड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: शादी में शराब पीकर आया दूल्हा, मंडप छोड़कर भागी दूल्हन और फिर...

कराची की सड़कों पर नग्न होकर बाइक चला रहे शख्स को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में मालूम चला कि शख्स का नाम सलमान है जिसके दो बच्चे भी हैं. पुलिसकर्मी ने जब सलमान से सड़कों पर नग्न होकर बाइक चलाने का कारण पूछा तो उसने जवाब दिया, ''आजाद पैदा हुए हैं, आजाद घूम रहे हैं''.

ये भी पढ़ें- 'ओ 2020 तेरा यूं जाना, याद रखने के काबिल नहीं है', मनहूस साल के लिए बन रहे तरह-तरह के गाने

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की दिमागी हालत खराब बताई जा रही है, जिसकी वजह से वह बिना कपड़ों के ही सड़कों पर बाइक लेकर दौड़ाने लगा. हैरानी की बात ये है कि सलमान को जब पुलिस थाने ले जाया गया, वह तब भी पूरी तरह से नग्न था. सोशल मीडिया पर सलमान की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

First Published : 26 Dec 2020, 01:34:44 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.