logo-image

Viral: शादी में शराब पीकर आया दूल्हा, मंडप छोड़कर भागी दूल्हन और फिर...

वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा 4 लाख 23 हजार से ज्यादा लोग वीडियो पर रिएक्ट कर चुके हैं.

Updated on: 26 Dec 2020, 12:07 PM

नई दिल्ली:

शराब की लत अच्छे-अच्छे घरों को बर्बाद कर देती है. सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुका व्यक्ति भी शराब की लत में पड़कर अपना घर-परिवार, नौकरी-बिजनेस सब गंवा देता है. शराब से न सिर्फ हमारे शरीर और स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है बल्कि इससे हमारे परिवार पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ता है. इसी सिलसिले में एक युवती की वीडियो काफी वायरल हो रही है, जो शराब से होने वाले नुकसानों के बारे में बता रही है.

ये भी पढ़ें- 'ओ 2020 तेरा यूं जाना, याद रखने के काबिल नहीं है', मनहूस साल के लिए बन रहे तरह-तरह के गाने

वायरल वीडियो में दिख रही युवती शादी का जोड़ा पहने हुई है. वीडियो में युवती बता रही है कि शराब की वजह से सबसे ज्यादा परेशानियां पीने वालों को नहीं बल्कि उनके बीवी-बच्चों को होती है. करीब 4 मिनट की इस वीडियो में दुल्हन ने शराब से होने वाले सभी छोटी-बड़ी दिक्कतों का जिक्र किया है, जिसकी वजह से एक हंसता-खेलता परिवार भी खत्म हो जाता है. वीडियो में युवती बता रही है कि शराब की लत दोस्तों की वजह से लगती है, जो तरह-तरह की कसमें देकर शराब पीने के लिए मजबूर करते हैं.

ये भी पढ़ें- Christmas पर धमाल मचा रहा है जिंगल बेल का ढोल वर्जन, आनंद महिंद्रा ने शेयर की वीडियो

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर बक्सर कॉलिंग नाम के पेज पर ये वीडियो शेयर की गई है, जिसे अभी तक 1 करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा 4 लाख 23 हजार से ज्यादा लोग वीडियो पर रिएक्ट भी कर चुके हैं और करीब 26 हजार लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. इतना ही नहीं, 67 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं.