logo-image

दो लोगों की हत्या कर निकाला दिल, फिर आलू के साथ पकाकर परिवार को खिलाया

एंडरसन ने कुल 3 लोगों पर हमला किया था, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी. दो लोगों की हत्या करने के बाद एंडरसन ने उनके सीने से दिल निकाल लिया और घर ले जाकर आलू के साथ पका दिया.

Updated on: 25 Feb 2021, 11:31 AM

highlights

  • अमेरिका के ओक्लाहोमा का है मामला
  • पुलिस ने एंडरसन नाम के हत्यारे को किया गिरफ्तार
  • पड़ोसियों की हत्या कर निकाल लिया था दिल

नई दिल्ली:

अमेरिका के ओक्लाहोमा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने यहां एक ऐसे दरिंदे को गिरफ्तार किया है, जिसने दो लोगों की हत्या कर उनके अंगों को निकाल लिया और पकाकर परिवार को खिला दिया. दरिंदे का नाम लॉरेन्स एंडरसन बताया जा रहा है, जिसने अपने पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों पर हमला किया था. हमले में दो लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद उसने उन दोनों लोगों के दिल निकाल लिए थे. ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ने इस खौफनाक वारदात का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें- इंडियन नेवी के जवान ने गढ़ी अपने ही किडनैप की कहानी! फिर ऐसे हुई दर्दनाक मौत

पूरा मामला 9 फरवरी का बताया जा रहा है. एंडरसन ने पड़ोस में रहने वाली एंड्रिया लिन को चाकू मार दिया था. एंडरसन ने कुल 3 लोगों पर हमला किया था, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी. दो लोगों की हत्या करने के बाद एंडरसन ने उनके सीने से दिल निकाल लिया और घर ले जाकर आलू के साथ पका दिया. दरिंदे ने आलू और दिल से बनी सब्जी को अपने परिजनों को खाने में खिला दिया. एंडरसन यहां अपने अंकल और आंटी के साथ रहता था. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एंडरसन ने बताया कि वह अपने अंकल और आंटी को बुरी आत्माओं से मुक्त कराना चाहता था, इसलिए उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- जाल में फंसी शार्क, पेट फाड़ने पर मिला इंसानी शक्ल-सूरत वाला 'शार्क बच्चा'

एंडरसन का अपराध की दुनिया से पुराना रिश्ता रहा है. वह घरेलू हिंसा और ड्रग्स के मामले में अभी इसी जनवरी में जेल से रिहा हुआ था. पुलिस ने बताया कि एंडरसन ने 67 साल की लियोन पाइ, उनकी 4 साल की पोती और आंटी पर हमला किया था. पुलिस ने एंडरसन को हत्या के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. एंडरसन द्वारा किए गए इस जघन्य अपराध के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस विभाग भी इस वारदात से काफी हैरान है.