logo-image

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, भड़के हुए यूजर्स ने सुना डाली खरी-खोटी

हसीन जहां ने इंस्टा पर वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ''जैसे दिल चाहे, वैसे जियो, खुशी ही तुम्हारी इबादत है. खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारे हैं.''

Updated on: 16 May 2020, 08:16 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हसीन लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. हालांकि, हसीन के फॉलोअर्स उनकी पोस्ट पर सकारात्मक टिप्पणी करने के बजाए उन्हें कोस रहे हैं. शमी की वाइफ ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड वीडियो शेयर की थी, जिसपर उनके फॉलोअर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया और जमकर खरी-खोटी सुना डाली.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में युवा निशानेबाज शिवम ठाकुर ने कमाई का 60 प्रतिशत किया दान

हसीन जहां ने इंस्टा पर वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ''जैसे दिल चाहे, वैसे जियो, खुशी ही तुम्हारी इबादत है. खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारे हैं.'' हैरानी की बात ये है कि जहां मुस्लिम समुदाय के लोग रमजान के पाक महीने को लेकर हसीन को कोस रहे हैं तो वहीं गैर-मुस्लिम समुदाय के लोग उन्हें शमी पर लगाए गए कथित साजिशन आरोपों की वजह से आड़े हाथ ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर हसीन जहां को बुरा-भला बोलने वालों में मोहम्मद शमी के फैंस की बड़ी तादाद है और वे उन्हें परिवार के बारे में सोचने की सलाह दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को भारी नुकसान, भरपाई के लिए होगी कॉस्ट कटिंग

हसीन जहां की इस हालिया वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ''रमजान की फिक्र तो कर लेती, अल्लाह के अजब से डरो.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''रमजान में थोड़ा शर्म कर ले, शमी भाई से माफी मांग ले जाकर.'' फैसल अखलाख नाम के एक यूजर ने लिखा, ''अल्लाह इसे हिदायत दे''. तो वहीं, बड़गुज्जर सागर नाम के एक यूजर ने लिखा, ''बेशर्म औरत कुछ तो शर्म कर. शमी भाई और अपनी बेटी की तरफ तो देख.'' हसीन जहां की पोस्ट पर आए इन कमेंट्स को देखकर साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनसे काफी नाराज हैं.