logo-image

Microsoft के मालिक Bill Gates ने बेली रोटी, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

दुनिया की दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स भारत की संस्कृति और रहन सहन के दीवाने हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 01:21 PM

highlights

  • माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने बनाई रोटी
  • बिल गेट्स की रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल
  • इतन बर्नाथ के साथ मिलकर बनाई टेढ़ी मेढ़ी चपाती

New Delhi:

दुनिया की दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स भारत की संस्कृति और रहन सहन के दीवाने हैं. लेकिन अब बिल गेट्स का देसी खान-पान के प्रति लगाव भी सामने आया है. दरअसल विदेशों में खाने में रोटी का चलन नहीं. लेकिन भारत दौरे पर बिल गेट्स ने रोटी को काफी करीब से ना सिर्फ देखा बल्कि उन्हें ये इतनी पसंद आई कि अब उन्होंने इसे बनाने की ठान ली. बिल गेट्स का ऐसा ही एक रोटी बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो माइक्रोसॉफ्ट के मालिक रोटी बनाता देख आप भी अपनी मुस्कुराहट रोक नहीं पाएंगे. 

टेक कंपनी के चीफ बिल गेट्स जब किचन में घुसे तो उन्होंने यहां भी अपनी स्किल्स से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. गेट्स ने रोटी बनाने की ठानी और इसके लिए खुद आटे को गूंथा. बता दें कि रोटी बनाना कई भारतीयों के लिए भी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में भला बिल गेट्स के लिए भी ये चुनौती बहुत बड़ी थी. 

यह भी पढ़ें - 3 फीट के युवक की गुहार- कोतवाल साहब, मेरा हाइट कम है, मेरी शादी करवा दो...

बहरहाल बिल गेट्स ने रोटी बनाने के लिए आटे गूंथा और खुद इसे बेलने भी लगे. आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और एक रोटी बनकर तैयार भी हो गई. बिल गेट्स के रोटी मेकिंग का एक वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

गेट्स का ये वीडियो इतन बेर्नाथ ने साझा किया है. दरअसल इतन बिहार के मशहूर शेफ हैं. अपने ट्वीट में इतन ने बताया कि, जब बिल भारत के बिहार राज्य में घूमने आए थे तो उन्होंने वहीं पर रोटी बनाना सीखी थी. इतना ही बिल गेट्स ने उस दौरान बिहार की दीदी की रसोई की तारीफ भी की थी. 

यह भी पढ़ें - Viral: लड़की ने किया पानी के अंदर क्रिपी डांस, लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

रोटी को सही शेप नहीं दे पाए टेक किंग
वायरल हो रहे वीडियो के देखें तो इसमें इतन बिल गेट्स को बताते हैं कि आज हम दोनों मिलकर रोटी बनाएंगे. इसके लिए बिल खुद आटा गूंथते हैं, फिर बेलन से रोटी को बेलते हैं और सेकने के बाद इसे घी लगाकर कहते हैं वेरी गुड. हालांकि इस दौरान वे रोटी को सही शेप यानी गोल नहीं बना पाते हैं.  

बता दें कि, बिल गेट्स के इस वीडियो के एक दिन पहले शेयर किया गया है, लेकिन तब से अब तक इस वीडियो को 1.3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इसकी संख्या लगातार बढ़ रही है.