logo-image

3 फीट के युवक की गुहार- कोतवाल साहब, मेरा हाइट कम है, मेरी शादी करवा दो...

उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मुजफ्फरनजर की पुलिस के पास एक फरियादी ऐसी समस्या लेकर आया है, जिसका निवारण कैसे किया जाए, ये पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा है.

Updated on: 03 Feb 2023, 08:00 AM

मुजफ्फरनगर:

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मुजफ्फरनजर की पुलिस के पास एक फरियादी ऐसी समस्या लेकर आया है, जिसका निवारण कैसे किया जाए, ये पुलिस (UP Police) को भी समझ नहीं आ रहा है. तीन फीट के एक युवक ने नजदीकी पुलिस थाने में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नाम एक ज्ञापन सौंपा है. उस युवक ने इस ज्ञापन में दिव्यांग पेंशन दिलवाने की मांग की है. साथ ही उसने मुख्यमंत्री योगी से अपनी शादी कराने की भी गुहार लगाई है. (Muzaffarnagar News)

यह भी पढ़ें : Tania Shroff Post : सामने आईं अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की अनदेखी तस्वीरें

आपको बता दें कि मुजफ्फरनजर की खतौली कोतवाली इलाके के रहने वाले 3 फीट के दानिश ने दो दिन पहले सीएम योगी के नाम कोतवाल को एक ज्ञापन सौंपा. 20 वर्षीय दानिश ने इस ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शादी कराने की डिमांड की है, क्योंकि छोटा कद होने के चलते उससे कोई लड़की शादी नहीं कर रही है. साथ ही उसने अपनी दिव्यांग पेंशन शुरू करने को भी कहा है. (Muzaffarnagar News)

यह भी पढ़ें : अमेरिका के आसमान में दिखा चाइनीज जासूस, जानेें क्या है चीन का यूस प्लान

बताया जा रहा है कि जिले के ढाकन चौक पर दानिश कपड़े की दुकान चलाता है. चार भाई-बहनों में वह सबसे छोटा है. इस बार वह सभासदी का चुनाव भी लड़ने वाला है. दानिश ने कहा कि उसके घर में काफी परेशानी है, इसलिए उसे आर्थिक मदद की आवश्यकता है. उसकी आयु 20 वर्ष और लंबाई सिर्फ तीन फीट है. दानिश ने पुलिस से कहा कि क्या उसकी शादी हो जाएगी? क्योंकि अब उससे काम नहीं हो पा रहा है. उसके लिए चलना-फिरना भी भारी है, ऐसे में उसे शादी के लिए सिर्फ एक लड़की चाहिए. (Muzaffarnagar News)