logo-image

Tania Shroff Post : सामने आईं अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की अनदेखी तस्वीरें

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को कुछ दिन हो चुके हैं. कपल की शादी की तस्वीरें धीरे- धीरे सामने आ रही हैं. कभी कपल खुद कर रहा है, तो कभी उनका कोई करीबी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है.

Updated on: 03 Feb 2023, 07:33 AM

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को कुछ दिन हो चुके हैं. कपल की शादी की तस्वीरें धीरे- धीरे सामने आ रही हैं. कभी कपल खुद कर रहा है, तो कभी उनका कोई करीबी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है. हाल ही में तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) ने भी शादी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तानिया ने शादी की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसे अभी तक किसी ने नहीं देखा है. उन्होंने फोटोज को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक फोटो में उन्हें अहान के हाथ की मेंहदी को दिखाते हुए देखा जा सकता है. वहीं तानिया ने दुल्हन अथिया के साथ एक सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें खाते हुए देखा जा सकता है. उनकी बॉन्डिंग को मिस करना मुश्किल है.

 

यह भी पढ़ें : Nawazuddin Siddiqui: पत्नी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ किया केस दर्ज, लगाए ये आरोप 

आपको बता दें कि उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें राहुल और अथिया को हल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन हाइलाइट वो तस्वीर हुई जिसमें तानिया और अहान को कपल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.  उन्होंने शादी की एक फोटो डंप को साझा करते हुए लिखा, 'पिछले हफ्ते.' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों के जरिए उनके फैंस को उनका जबरदस्त लुक भी देखने को मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝒯𝒶𝓃𝒾𝒶 𝒮𝒽𝓇𝑜𝒻𝒻 (@tania_shroff)

बता दें कि श्रॉफ एक इन्फ्लुएंसर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी तदाद में फैन फॉलोइंग है. जानकारी के लिए बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को एक निजी समारोह में शादी की थी. कपल की शादी से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश हैं.  कपल की शादी में केवल करीबी ही शामिल हुए थे.  

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant: राखी और आदिल के रिश्ते में किसी तीसरे ने ड़ाली फूट, खुद किया खुलासा