logo-image

Nawazuddin Siddiqui: पत्नी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ किया केस दर्ज, लगाए ये आरोप 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को कौन नहीं जानता, एक्टर के काम के हर तरफ चाहने वाले हैं.

Updated on: 02 Feb 2023, 11:35 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को कौन नहीं जानता, एक्टर के काम के हर तरफ चाहने वाले हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से एक्टर कुछ गलत कारणो की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siqqiqui) द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. नई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी अदालत अभिनेता को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है. आलिया सिद्दीकी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें नहाने के लिए बाथरूम, सोने के लिए बिस्तर और खाना नहीं दिया.

आपको बता दें कि, आलिया सिद्दीकी के वकील ने मीडिया को बताया कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उनके मुवक्किल को खाना नहीं दिया. उन्होंने आगे कहा कि आलिया 7 दिनों में केवल दो बार शौचालय में नहाती हैं. उनके पास कल का एक वीडियो है, जिसमें बॉडीगार्ड उन्हें नहाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह इस सबूत को वह अदालत के सामने पेश करेंगे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) के बारे में बात करें तो, यह कपल साल 2009 में शादी के बंधन में बंधा था और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी, शोरा और एक बेटा यानी. 2020 में इस्लाम कबूल करने से पहले आलिया का नाम अंजना पांडे था. 

यह भी पढ़ें - Rajinikanth:फॉलो करने वाले फैन को रजनीकांत ने कह ड़ाली ऐसी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप

यह भी पढ़ें -  Rakhi Sawant: राखी और आदिल के रिश्ते में किसी तीसरे ने ड़ाली फूट, खुद किया खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आने वाले समय में एक्टर फिल्म 'फर्जी' (Farzi) , 'अफवाह' (Afwaah) और फिल्म ';अद्भुत' (Adbhut) में नजर आने वाले हैं.