logo-image

Rajinikanth:फॉलो करने वाले फैन को रजनीकांत ने कह ड़ाली ऐसी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप

थलाइवा रजनीकांत के दुनिया भर में दीवाने हैं. सुपरस्टार ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 02 Feb 2023, 07:04 PM

New Delhi:

थलाइवा रजनीकांत (Rajinikantha) के दुनिया भर में दीवाने हैं. सुपरस्टार ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. एक्टर के फैंस उन्हें हर बार उनकी नई फिल्म में आने का और बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, रजनीकांत अगली बार तमिल फिल्म, 'जेलर' (Jailer) में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा किया जा रहा है. सुपरस्टार की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि कई बार उनके फैंस उनका पीछा करते दुय़खाई देते हैं. दरअसल, कई लोग रजनीकांत को उनके प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए फॉलो करते हैं. ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में ही सुनने को मिला है. बता दें कि, एक्टर ने हाल ही में उनका पीछा कर रहे एक फैन को  चेतावनी दी थी और उन्हें हर जगह उनका पीछा न करने के लिए भी कहा था.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत दिल्ली के रास्ते नेपाल जा रहे थे, जहां चेन्नई हवाई अड्डे पर एक फैन ने सुपरस्टार को देखा. थलाइवा को देखने के बाद एक फैन ने चिल्लाकर कहा, 'परमानेंट सुपरस्टार जिंदाबाद'. यह सुनकर रजनीकांत जल्दी से घूमे और उनसे कहा कि वे हर जगह उनका पीछा न करें. उन्होंने आगे कहा, "बालू.. तुम्हें हर जगह मेरे पीछे ऐसे ही नहीं चलना चाहिए. जाओ और अपने काम पर ध्यान दो. यह ज्यादा जरूरी है." सुपस्टार के फैंस को रजनीकांत का यह तरीका बेहद पसंद आया और उन्हें इंडस्ट्री के सबसे जिम्मेदार अभिनेताओं में से एक कहा. 

यह भी पढ़ें - पूजा हेगड़े की भाई की शादी में सलमान ने की शिरकत, कपल के साथ वायरल हुईं फोटोज

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार फिल्म 'जेलर' में दिखाई देने वाले हैं. जेलर में राम्या कृष्णन, शिवराजकुमार, योगी बाबू, वसंत रवि और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात यह है कि मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. खबरों की मानें तो तमन्ना भाटिया को जेलर में अहम भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. खास बात यह है कि फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है और बाकी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही है.