logo-image

पूजा हेगड़े की भाई की शादी में सलमान ने की शिरकत, कपल के साथ वायरल हुईं फोटोज

सलमान खान (Salman khan) को हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh khan) की पठान में देखा गया था.

Updated on: 02 Feb 2023, 06:16 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman khan) को हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh khan) की पठान में देखा गया था. पठान की रिलीज़ के दिन, सलमान ने पूजा हेगड़े और शहनाज़ गिल स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान के टीज़र का अनावरण किया. उसके बाद, भाईजान को 30 जनवरी को पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में शामिल होते देखा गया. सलमान के साथ पोज देते हुए कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. वायरल फोटोज में सलमान ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वह न्यूली मैरिड कपल के साथ पोज देते हुए और अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में सलमान पूजा और उनकी फैमिली के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर, सलमान (Salman khan) भी संगीत समारोह में शामिल हुए. वहीं पूजा ने अपने भाई की शादी के लिए शिमरी लहंगा पहना. उन्होंने सलमान के हम साथ साथ हैं के गाने छोटे छोटे भाईयों के बड़े भैया की धुन पर भी डांस किया.

अपने भाई की शादी के बंधन में बंधने के बाद, पूजा (Pooja hegde) ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं. जब उन्होंने अपना नया जीवन शुरू किया तो एक्ट्रेस ने उनके लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा. उनके पोस्ट में लिखा था, "मेरे भाई ने अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली! यह एक रोलकोस्टर हफ्ता था. मैं खुशी के आंसू रोया और एक बच्चे की तरह हंसा. अन्ना, जैसे ही आप अपने जीवन में अगले चरण में कदम रखते हैं, मैं आशा करती है कि आप अनियंत्रित रूप से प्यार करेंगे, अपने पूरे दिल से दें और एक-दूसरे की उपस्थिति में शांति से हर चीज समझ पाएं. आगे उन्होंने अपनी भाभी का भी स्वागत करते हुए कहा, सुंदर तेजस्वी दुल्हन परिवार में आपका स्वागत है.

ये भी पढ़ें-पूजा हेगड़े की भाई की शादी में सलमान ने की शिरकत, कपल के साथ वायरल हुईं फोटोज

सलमान के साथ जुड़ा था पूजा का नाम

बता दें कुछ दिन पहले पूजा हेगड़ें के साथ सलमान खान का नाम जुड़ रहा था, कयास लगा जा रहे थे सलमान पूजा के साथ रिलेशन में हैं. इसको लेकर ट्विटर पर भी सलमान के फैंस ने तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी.इस बीच, सलमान और पूजा की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. यह ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.