logo-image

Viral: लड़की ने किया पानी के अंदर क्रिपी डांस, लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Viral: हॉलीवुड की फिल्म M3GAN के मुश्किल और दिल्चस्प डांस वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो के डांस को कॉपी करने की कोशिश की. लेकिन पानी के अंदर इन कठिन डांस को करना इतना आसान नहीं हुआ. वही

Updated on: 28 Jan 2023, 07:20 PM

नई दिल्ली:

Viral: हॉलीवुड की फिल्म M3GAN के मुश्किल और दिल्चस्प डांस वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो के डांस को कॉपी करने की कोशिश की. लेकिन पानी के अंदर इन कठिन डांस को करना इतना आसान नहीं हुआ. वही इन सोशल मीडिया पर इसी डांस से संबंधित वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की पानी के अंदर फिल्म के रोबोट की तरह डांस करती नजर आ रही है जिसका वीडियो अब खुब तेजी से वायरल हो रहा है. वही इसे देखकर लोग हैरान भी हो रहे है.

यह भी पढ़े- Tech: Twitter ने अपनी पॉलिसी में किया बदलाव, 1 फरवरी से नियम होगा लागू

जारी वीडियो के मुताबिक यह लड़की अमेरिका के मियामी के रहने वाली क्रिस्टीना मकुशेंको है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक लड़की ने डांस का वीडियो शेयर करते हुए केप्सन में लिखा ' हाय मैं M3GAN आपकी नई बेस्ट फ्रेंड फेक नाइफ' जिसमे वो मूवी में दिखाए गये डांस मूव के जैसे डांस करती नजर आ रही है. विडियो में वो पानी के अंदर डांस कर रही है. आगे उसने जानकारी दिया कि वीडियो बनाने के अन्त में एक व्यक्ति ने मेरा हाल पुछा कि क्या मैं ठीक हु. लेकिन उसने अपने यूजर्स से एक सवाल भी किया कि यह मूवी किसने-किसने देखी है. और आप किस तरह की फिल्म देखना पसंद करते है.  

उसके डांस मूव को देखकर लोग हैरान है वही कई यूजर्स तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने लिखा क्या बेहतरीन डांस है. दूसरे यूजर ने लिखा आपको पानी के अंदर इस तरह से डांस करते देख डर गया था. वही तीसरे यूजर ने लिखा आपने बिल्कुल सही डांस किया है. चौथे यूजर ने लिखा कि पानी और जमीन पर आप बेहतर डांस करती है इसे जारी रखे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 14 लाख लोग देख चूके है.