logo-image

पहले पुलिस को दी वर्दी फाड़ने की धमकी, थाने में निकली हेकड़ी तो लगा रोने, वीडियो Viral

पुलिस से बदतमीजी करने और उन्हें चीर कर रख देने वाली धमकी देने वाले युवक की पुलिस थाने पहुंचते ही हेकड़ी निकल गई और वह वहां आंसुओं से रोने लगा.

Updated on: 09 Jul 2021, 02:05 PM

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के ठाणे (Thane) में नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी गाड़ी को उठाने पहुंचे पुलिसवाले से बदतमीजी करने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स ने पहले तो सड़क पर पुलिसवाले को वर्दी फाड़ देने की धमकी दी. लेकिन पुलिस से बदतमीजी करने और उन्हें चीर कर रख देने वाली धमकी देने वाले युवक की पुलिस थाने पहुंचते ही हेकड़ी निकल गई और वह वहां आंसुओं से रोने लगा. इसके बाद शख्स ने पुलिस अधिकारियों से रोते हुए माफी भी मांगी और कहा कि वे आगे ऐसी गलती कभी नहीं करेगा.

मुम्बई पुलिस के साथ फिल्मी अंदाज में झगड़ा करने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक पुलिस को धमकी दे रहा है कि वो उसे जान से मार देगा. युवक ये भी कहता नज़र आ रहा है कि तुझे अपने वर्दी का घमंड है ये वर्दी उतार में तुझे बीच में से चीर दूंगा. युवक के साथ उसकी महिला दोस्त भी पुलिस को अपशब्द बोलती नज़र आ रही है.  

यह भी पढ़ेंः ना कोरोना का डर, ना जुर्माने का: 'दे-दे प्यार दे...' पर खूब नाचे राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ, देखें Video

अब आपको हम वीडियो का दूसरा हिस्सा दिखाते हैं कि जहां ये युवक रोता हुआ पुलिस से माफी मांगता दिख रहा है. दरअसल ये पूरा मामला मुम्बई के पास मीरा रोड इलाके का है. नो पार्किंग में खड़ी एक कार पर ट्रैफिक पुलिस ने करवाई की तब कार का मालिक ये युवक और उसकी दोस्त वहां पहुंच गए और पुलिस के साथ बीच रोड पर गाली गलौज और धक्का मुक्की करने लगे.

यह भी पढ़ेंः अपनी नौकरी गंवाने के बाद, कोलकाता में वायलिन बजाकर लोगों का जीता दिल

लेकिन फिर पुलिस कांस्टेबल कृष्णत ने पुलिस कंट्रोल रूम से मदद मांगी और पुलिस के साथ बदसलूकी करने वाले युवक और उसकी महिला दोस्त को मीरा रोड के नया नगर पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां युवक के खिलाफ कॉन्स्टेबल की शिकायत के बाद आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. इस युवक का नाम अरुण सिंह और महिला का नाम मीना सिंह बताया जा रहा है.