News Nation Logo

ना कोरोना का डर, ना जुर्माने का: 'दे-दे प्यार दे...' पर खूब नाचे राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ, देखें Video

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ एक कार्यक्रम में लोगों के बीच थिरकते नजर आए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jul 2021, 04:02:06 PM
Manohar Lal Panth

'दे-दे प्यार दे...' पर खूब नाचे राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ, देखें Video (Photo Credit: Video Greb-News Nation)

ललितपुर:

कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम पड़ते ही पाबंदियों को हटा दिया गया है. कोरोना महामारी अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है. ऐसे में लोगों के लिए जरूरी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियम लागू हैं. कोविड नियमों को लेकर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. मगर बावजूद इसके नियमों का खुला उल्लंघन करने वालों की कोई कमी नहीं है. लोगों द्वारा एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने का पालन नहीं किए जाने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग के नियम धराशायी हो चुके हैं. अधिकतर लोग मास्क पहनने से भी परहेज करने लगे हैं. लेकिन शर्मदगी तब होती है, जब खुद संवैधानिक पद पर बैठे नेता खुद नियमों का उल्लंघन करते हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है उत्तर प्रदेश के ललितपुर में, जहां कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ एक कार्यक्रम में लोगों के बीच थिरकते नजर आए.

यह भी पढ़ें : Viral: पर्यटकों से मासूम का सवाल- मास्क कहां है? फिर देखें लोगों का रिएक्शन 

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ शादी समारोह के दौरान ललितपुर में शराबी फिल्म के गाने 'दे- दे प्यार दे, प्यार दे, प्यार दे, दे-दे प्यार दे' पर बारातियों के साथ खूब थिरके. राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में इस दौरान वह मास्क भी नहीं लगाए हैं. उनके नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है. हालांकि, राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ ने इसे निजी मामला बताया है.

यह भी पढ़ें : अपनी नौकरी गंवाने के बाद, कोलकाता में वायलिन बजाकर लोगों का जीता दिल

कोरोना संक्रमण कम होने के बाद सख्ती कम होती जा रही है. शादी समारोह में भी छूट मिल गई है. लेकिन, अब भी लोगों को सख्त निर्देश हैं कि वे मास्क का प्रयोग अवश्य करें. लेकिन सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ इन निर्देशों से बेखबर दिख रहे हैं. शादी समारोह में वे बारातियों के साथ खूब डांस कर रहे हैं. न तो मास्क लगाया गया है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग पर ध्यान दिया गया है. मंत्री के साथ बाराती भी खूब नाच रहे हैं. अधिकांश बराती बिना मास्क के हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jul 2021, 04:02:06 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.