logo-image

नशे में धुत PRD जवान का हंगामा, बोला- मैं हूं राष्ट्रीय गुंडा

महोबा से एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पीआरडी जवान नशे में धुत होकर बीच सड़क पर उत्पात मचाता नजर आ रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि पीआरडी जवान की दंबगई के सामने ट

Updated on: 24 Jan 2022, 10:47 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे यूजर्स 

 

नई दिल्ली :

महोबा से एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पीआरडी जवान नशे में धुत होकर बीच सड़क पर उत्पात मचाता नजर आ रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि पीआरडी जवान की दंबगई के सामने ट्रैफिक पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रही है. उसके उपद्रव से कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी जाम हो जाता है. पीआरडी जवान अपने आपको राष्ट्रीय गुंडा बता रहा है. जिसे देखने के लिए वहां भीड़ एकत्र हो जाती है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो देखकर जो कमेंट्स आ रहे हैं वो भी गुदगुदाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : New e-Shram card स्कीम के तहत मिलेंगे 3000 रुपए, जानें डिटेल्स

दरअसल, महोबा से आज एक-एक कर दो वीडियो वायरल हुए. पहले वीडियो में एक नेताजी टिकट कटने से इतने परेशान थे की ऑन कैमरा फूट-फूटकर रोने लगे. दूसरे वीडियो में एक पीआरडी जवान ने सबको गुदगुदाने पर मजबूर कर दिया. वीडियो में पीआरडी जवान अपने को राष्ट्रवादी गुंडा बता रहा है. साथ ही ट्रैफिक पुलिस से बिना वहज बहस करता दिख रहा है. बताया जा  रहा है पीआरडी में कार्यरत जवान ने शराब पी रखी थी. नशे में वह इस तरह की हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है वो तो पीआरडी जवान था, जो यूपी पुलिस का होता तो अंतर्राष्ट्रीय गुंडा बन जाता, वहीं दूसरे ने लिखा है इसे हवालात के पट्टे लगने चाहिए, बिना वजह ड्रामा क्रिएट कर रहा है. इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.