News Nation Logo

'गिरफ्तार हुए महंत नरसिंहानंद, हिंदुओं अब तुम्हारी बारी', जानिए वीडियो वायरल की हकीकत

गाजियाबाद के डासना स्थित शिव-शक्ति पीठ के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Apr 2021, 12:27:03 PM
Mahant Narasimhanand Saraswati

महंत नरसिंहानंद की गिरफ्तारी को लेकर वीडियो वायरल, जानिए हकीकत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के डासना स्थित शिव-शक्ति पीठ के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है. नरसिंहानंद सरस्वती को फायरब्रांड हिंदू संत के रूप में जाना जाता है. वायरल वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि उन्हें शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया गया है. हालांकि महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने इस वीडियो के साथ किए जा रहे दावे को खारिज किया है तो शाहजहांपुर पुलिस की ओर से भी इसका खंडन किया गया है.

यह भी पढ़ें: Watch: रामपुर के अस्पताल में मचा बवाल, डॉक्टर और नर्स ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़ 

फायरब्रांड हिंदू संत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने वायरल वीडियो को लेकर खंडन करते हुए ट्वीट में लिखा, 'हर हर महादेव. मेरी अरेस्टिंग की झूठी खबर किसी ने फैला दी है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. कोई भी अरेस्टिंग नहीं हुई है.'

यह भी पढ़ें: Viral: 23 साल की उम्र में बनी 11 बच्चों की मां, चाहिए 105 बच्चे 

इसके अलावा शाहजहांपुर पुलिस ने भी इसका खंडन किया और ट्वीट में लिखा, 'शाहजहांपुर पुलिस द्वारा इस तरह की कोई कार्यवाही या गिरफ्तारी नहीं की गई है. वायरल वीडियो में लगाए गए आरोपों का संबंध शाहजहांपुर पुलिस से नहीं है. यह पूर्णतया भ्रामक है. शाहजहांपुर पुलिस इसका खंडन करती है.'

यह भी पढ़ें: Viral: कोरोना के कारण साइकिल से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दिया ये संदेश 

दरअसल, एक व्यक्ति ने महंत यति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस व्यक्ति ने वीडियो करते हुए लिखा था, 'उन्हें शाहजहांपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. हिंदुओं, अब आपकी बारी है. समय कोई दयालुता नहीं दिखाता. दूसरा मौका नहीं आएगा. पीछे जाने के भी रास्ते बंद होंगे.' इस वीडियो में महंत नरसिंहानंद भी अपनी गिरफ्तारी की बात करते नजर रहे हैं. हालांकि जांच पड़ताल में पता चला है कि यह वीडियो पिछले साल का है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Apr 2021, 12:27:03 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो