News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

Watch: रामपुर के अस्पताल में मचा बवाल, डॉक्टर और नर्स ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़

रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स किसी बात पर आपस में ही भिड़ गए.  इतना ही नहीं दोनों गाली-गलौज पर भी उतर आए.  पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Apr 2021, 09:27:01 AM
viral video rampur

नर्स, डॉक्टर ने एक-दूसरे को मारा थप्पड़ (Photo Credit: (फोटो-ANI))

नई दिल्ली:  

इन दिनों पूरा देश महामारी कोरोनावायरस से लड़ रहा है. कोरोना लोगों को मानसिक रूप से भी बीमार कर रहा है. यहां हर व्यक्ति अब अपना मानसिक संतुलन खो रहा है. एक ऐसा ही वीडियो उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है. रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स किसी बात पर आपस में ही भिड़ गए.  इतना ही नहीं दोनों गाली-गलौज पर भी उतर आए.  पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई. पुलिस और अस्पताल कर्मचारियों ने दोनों को समझाकर मामला शांत करवाया. डॉक्टर और नर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर और नर्स के बीच बहस हो रही होती है, लेकिन अचानक नर्स डॉक्टर को थप्पड़ मार देती है, जिसका जवाब देते हुए डॉक्टर भी उसके साथ मारपीट शुरू कर देता है. ये पूरी घटना सोमवार रात की है. रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती किसी मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र देने को कहा. आरोप है कि डाक्टर ने वार्ड में तैनात नर्स से पहले लिखकर लाने को कहा. परिजनों ने जब नर्स के पास पहुंचे तो नर्स भड़क गई. वह इमरजेंसी में पहुंची और वहां दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगी. मामले की जानकारी डीएम को लगी तो उन्होंने जांच के आदेश दे दिए. 

और पढ़ें: गृह मंत्रालय ने बताया अब कैसे लगेगा लॉकडाउन, जानें नई गाइडलाइन 

अस्पताल चौकी प्रभारी सत्य विजय सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वह मौके पर गए और दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया. उधर, शहर कोतवाली प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि डाक्टर और नर्स के बीच मारपीट की जानकारी मिली है. लेकिन, अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओर घटना के कुछ देर बाद ही मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया. 

इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र के मुताबिक दोनों के अपने-अपने आरोप हैं, मंगलवार को दोनों को बुलाया है दोनों के बीच जो भी समस्या है उसे सुलझाने का प्रयास किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अस्पताल में काफी भीड़ थी और जिसकी वजह से तनाव बढ़ गया. यह दुर्घटना घटी जो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इसकी पूरी जांच की जाएगी भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा.

First Published : 27 Apr 2021, 09:14:40 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.