logo-image

कोरोना से जागरुक करने के लिए केरल पुलिस का धमाकेदार डांस वायरल

केरल पुलिस ने यह वीडियो कोविड-19 को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए जारी किया है. इसमें पुलिसकर्मी वर्दी पहने सुपर हिट तमिल सॉन्ग ‘एन्जॉय एनजामी’ की पैरोडी पर डांस करते हुए लोगों से मास्क पहनने से लेकर वैक्सीन लगवाने की गुजारिश कर रहे हैं.

Updated on: 30 Apr 2021, 02:59 PM

highlights

  • कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक किया
  • पुलिसकर्मियों ने डांस करके दिया संदेश
  • केरल पुलिस ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपने आगोश में ले रखा है. रोजाना 3 लाख से ऊपर मामले देश भर में सामने निकल कर आ रहें हैं. ऐसे में हर शख्स इससे परेशान है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन और तमाम फ्रंटलाइन वर्कर्स कोरोना से युद्ध लड़ रहें हैं. इसी क्रम में केरल पुलिस ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए अपना एक डांस का वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. क्लिप में केरल पुलिस के कुछ जवान रात में अपनी गाड़ियों के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 85 साल के RSS स्वयंसेवक ने युवक के लिए छोड़ा अपना बेड, कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली, इसके बच्चे अनाथ हो जाएंगे 

केरल पुलिस ने यह वीडियो कोविड-19 को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए जारी किया है. इसमें पुलिसकर्मी वर्दी पहने सुपर हिट तमिल सॉन्ग ‘एन्जॉय एनजामी’ की पैरोडी पर डांस करते हुए लोगों से मास्क पहनने से लेकर वैक्सीन लगवाने की गुजारिश कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए केरल पुलिस ने लिखा, ‘आओ मिलकर करें वायरस का सामना. केरल पुलिस हमेशा आपके साथ.’

इस 1 मिनट 29 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि पुरुष और महिला पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में ‘एन्जॉय एनजामी’ गाने पर डांस कर लोगों को कोविड 19 के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. वह डांस के जरिए लोगों को बता रहे हैं कि वे मास्क ठीक से पहनने, सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें और हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना कभी ना भूलें. और हां, वीडियो इस बात पर भी जोर देता है कि सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 'गिरफ्तार हुए महंत नरसिंहानंद, हिंदुओं अब तुम्हारी बारी', जानिए वीडियो वायरल की हकीकत

वीडियो में डांस करते हुए ये पुलिसकर्मी सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सैनिटाइजिंग, उचित दूरी आदि विभिन्न पहलुओं को लोगों को बता रहें हैं, जिसकी मदद से कोरोना से बचा जा सकता है. वीडियो काफी सूचनात्मक और मनोरंजनात्मक है. वीडियो को स्टेट पुलिस मीडिया सेंटर केरल ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि "चलो एक साथ महामारी का मुकाबला करते हैं. केरल पुलिस हमेशा आपके साथ है."