News Nation Logo

6 साल पहले आखिर रिया का जिक्र जोफ्रा आर्चर ने क्यों किया, जानिए पूरा मामला

देश में इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा सुशांत सिंह राजपूत के केस पर हो रही है. नए नए मामले खुलकर सामने आ रहे हैं, जबकि अब इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट इन दोनों वायरल हो रहा है

By : Ankit Pramod | Updated on: 24 Aug 2020, 01:11:42 PM
Jofra Archer

जोफ्रा आर्चर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) के केस पर हो रही है. नए नए मामले खुलकर सामने आ रहे हैं, जबकि अब इसकी जांच सीबीआई (CBI) को सौंप दी गई है. अब इस केस का क्रिकेट कनेक्शन सामने आ रहा है क्योंकि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jorfa Archer) का एक पुराना ट्वीट इन दोनों वायरल हो रहा है जिसमें रिया शब्द का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें: CBI को मिली सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी, पिठानी और कुक के बयानों में विरोधाभास

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर करीब एक साल से अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. साल 2019 की वर्ल्ड कप के दौरान भी जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनकी खूब बातें हुई थी. अब जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट फिर से वायरल हुआ है जिसके बाद भारतीय फैंस चौंक गए हैं. बता दें कि जोफ्रा आर्चर द्वारा काफी साल पहले किए गए ट्वीट को आज के हालतों पर एक दम सटीक माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 शेड्यूल, पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स!

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री की जांच सीबीआई कर रही है. इस पूरी जांच में सुशांत की दोस्त एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट सामने आया है जिसमें रिया का नाम लिखा है. दरअसल, 16 जुलाई 2014 में इंग्लैंड के इस गेंदबाज आर्चर ने अपने ट्वीट में 'Rhea and Tessale' के शब्द का इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट के शब्द भारत में चल रहे गतिविधियों पर एकदम सही बैठ रहे हैं. टेसल का मतलब एक तरह से लटकन या फिर गुच्छा कहा जाता है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड की थी. लगभग 2 महीनों का वक्त हो चुका है लेकिन सुशांत सिंह के मौत के राज से पर्दा नहीं उठा है.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट के बाद फैंस ने ये कहना शुरु कर दिया है कि क्या आर्चर को सब कुछ पहले से पता था. हालांकि आर्चर ने क्यों ये ट्वीट किया और इसके पीछे क्या राज है ये साफ नहीं हो पाया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को काफी वायरल हो रहा है. खैर, जोफ्रा आर्चर को उनकी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. हालांकि कोविड 19 के बीच इंग्लैंड और वेस्ट इडींज के बीच टेस्ट सीरीज में आर्चर ने बायो सिक्योर बबल का नियम तोड़ा था जिसके बाद उन्हें बोर्ड से दोषी पाया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 11:50:08 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sushant Singh Case