logo-image

CBI को मिली सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी, पिठानी और कुक के बयानों में विरोधाभास

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई गड़बड़ी मिली है. सूत्रों का कहना है कि सुशांत के गले पर बने निशान और कपड़े में अंतर मिला है.

Updated on: 24 Aug 2020, 10:52 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई गड़बड़ी मिली है. सूत्रों का कहना है कि सुशांत के गले पर बने निशान और कपड़े में अंतर मिला है. इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के वक्त का कोई जिक्र नहीं किया गया है. सीबीआई की फॉरेंसिक टीम इस पूरे मामले को देख रही है. दूसरी तरफ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश के बयानों में विरोधाभास से सीबीआई का संदेह गहराता जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड SSR Case Live : CBI आज रिया चक्रवर्ती से कर सकती है पूछताछ

पंखे की ऊंचाई को लेकर अलग बयान
सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश के बयानों में भारी विरोधाभास मिला है. तीनों ने बेड और पंखे की ऊंचाई को लेकर अलग-अलग बयान दिए. सुशांत की लाश नीचे कैसे उतारी गई, इस बारे में नीरज का जवाब बाकी दोनों लोगों से अलग था. नीरज ने यह भी बताया कि 13 जून की रात सुशांत को एक खास सिगरेट नहीं मिली. दीपेश, जो कि रिया का सबसे करीबी बताया जा रहा है, वह सीबीआई को गुमराह कर रहा है. सिद्धार्थ और नीरज ने क्राइम सीन सीक्वेंस के बारे में पूछे गए सवालों के अलग-अलग जवाब दिए. 13 और 14 जून की घटनाओं के बारे में सिद्धार्थ और नीरज ने अलग-अलग जानकारियां दीं. 8 जून की रात सुशांत और रिया के बीच क्या हुआ था? इस पर भी सिद्धार्थ का बयान अलग था.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में सियासी बवंडर, सोनिया को पत्र लिखने वालों को भविष्य की ज्यादा चिंता

आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है सीबीआई
सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके पिता से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई ने रिया और उनके पिता को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया है. सीबीआई ने रिया से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है. सीबीआई रिया से पूछेगी कि 8 जून को ऐसा क्या हुआ कि आपको सुशांत का घर छोड़ना पड़ा और उनके नंबर को भी ब्लॉक करना पड़ा? इसके अलावा सुशांत के डिप्रेशन को लेकर भी उनके सवाल पूछा जा सकता है.