News Nation Logo
Banner

Viral: ड्यूटी पर पहली बार DSP बेटी से मिले इंस्पेक्टर पिता, गर्व से सीना चौड़ा कर किया सैल्यूट

पुलिस इंस्पेक्टर पिता का नाम वाई. श्याम सुंदर है और उनकी बेटी का नाम येंदलुरू जेसी प्रशांति है. दोनों ही पुलिस अधिकारी आंध्र प्रदेश के पुलिस विभाग में कार्यरत हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Jan 2021, 06:21:08 AM
dsp andhrapolice

जीएसपी बेटी को सैल्यूट करते इंस्पेक्टर पिता (Photo Credit: https://twitter.com/APPOLICE100)

नई दिल्ली:

आज के दौर में सोशल मीडिया सूचना का एक बेहद ही ताकतवर जरिया बन चुका है. आए दिन सोशल मीडिया के जरिए हमें नई-नई चीजें देखने और सुनने को मिलती हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर एक महिला अधिकारी को सैल्यूट करते हुए दिख रहा है. हालांकि, इस तस्वीर को साधारण नजरिए से देखा जाए तो इसमें कुछ खास नहीं है लेकिन जब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आई तो सीना ऑटोमैटिकली गर्व से चौड़ा हो गया. आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Viral: गाजियाबाद में हुए मौत का तांडव देख कांप जाएगी रूह, विचलित कर देगी तस्वीरें

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में दिख रहा पुलिस इंस्पेक्टर कोई और नहीं बल्कि महिला अधिकारी के पिता हैं. पुलिस इंस्पेक्टर के साथ दिख रही उनकी बेटी पुलिस डिपार्टमेंट में किसी छोटे-मोटे पद पर नहीं बल्कि डीएसपी के पद पर कार्यरत हैं. पुलिस इंस्पेक्टर पिता का नाम वाई. श्याम सुंदर है और उनकी बेटी का नाम येंदलुरू जेसी प्रशांति है. दोनों ही पुलिस अधिकारी आंध्र प्रदेश के पुलिस विभाग में कार्यरत हैं, जो ड्यूटी के दौरान पहली बार आमने-सामने थे.

ये भी पढ़ें- सुसाइड कर रही महिला का मुंबई पुलिस ने इस तरह से किया रेस्क्यू, देखें वीडियो

येंदलुरू आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में डीएसपी के पद पर कार्यरत हैं. आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीट 'इग्नाइट' में भाग लेने के लिए दोनों तिरुपति में हैं. टीएनएम से बात करते हुए, गुंटूर डीएसपी ने कहा कि जब उसने अपने पिता को उसे सलामी देते हुए देखा तो वह बहुत सहज नहीं थी. डीएसपी ने कहा, ''यह पहली बार है जब हम ड्यूटी पर मिले. उसके बाद मेरे पिता को सलाम करते हुए मैं उनके साथ बहुत सहज नहीं थी. मैंने उनसे कहा कि वह मुझे सलाम न करें. लेकिन उन्होंने फिर भी उन्होंने मुझे सलामी दी, जिसके बाद मैंने भी उन्हें सलाम किया.''

First Published : 04 Jan 2021, 07:03:58 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.