News Nation Logo
Banner

Viral: पार्टियों में रोटी पर थूक लगा करता था तंदूर में गर्म, लोगों ने पकड़ की धुनाई

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. मेरठ के एक विवाह मंडप में लोई में थूककर रोटी बनाते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Feb 2021, 09:50:24 AM
Meerut viral video

रोटी पर थूक लगा करता था तंदूर में गर्म, लोगों ने पकड़ की धुनाई (Photo Credit: Video Greb)

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. मेरठ के एक विवाह मंडप में लोई में थूककर रोटी बनाते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मेरठ के अरोमा गार्डन में एक पार्टी के दौरान एक शख्स थूककर रोटी बना रहा था. वह शख्स रोटी पर थूककर फिर उन्हें भट्टी में सेंकता था. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद उर्फ सुहैल का पता लगाया और फिर उसे पकड़ लिया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. बड़ी बात यह है कि कोरोना का दौर चल रहा है और ऐसे में इस शख्स की हरकत डराने वाली है. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है, ये वीडियो कब का है. 

यह भी पढ़ें : Viral: तवे से Take Off होकर सीधे प्लेट में Land करता है Flying Dosa, देखें वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तो 24 घंटे में ही लोगों ने इस शख्स को पहचान लिया कि ये तो समर गार्डन का रहने वाला नौशाद है. बस फिर क्या था, नौशाद की कॉलोनी के लोगों ने जमकर पिटाई कर डाली. लोगों ने बीच सड़क उसकी पिटाई की और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. सुहैल द्वारा थूककर रोटियां बनाने से लोगों में काफी गुस्सा है.

नौशाद का वीडियो सामने आने के बाद अब इस मसले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया. 'वो खाने में थूकते क्यों हैं? खाना, फल, सब्जी इनमें थूक कर हासिल क्या होता है? क्या है इस सोच के पीछे ?'

यह भी पढ़ें : Video: धोती पहने साधक ने की हैरतअंगेज स्केटिंग, देखते रह गए बाबा रामदेव 

हालांकि इस मामले ने ये साबित कर दिया कि कुछ लोगों की गलत सोच की वजह से समाज में गलत मैसेज जाता है. इससे नाराज हिंदू संगठनों ने भी मेडिकल थाने में हंगामा किया और इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की. मेरठ फिलहाल में शादी समारोह में रोटियों पर थूकने वाले नौशाद उर्फ सुहैल पर महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी. 

First Published : 21 Feb 2021, 09:48:27 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.