News Nation Logo
Banner

Video: बिना मास्क के बैंक में आ गया था ग्राहक, गार्ड ने मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बैंक के अंदर शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. बगैर मास्क के बैंक में आए एक युवक को गार्ड ने गोली मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Jun 2021, 11:03:27 AM
Bareilly Bank Firi

Video: बिना मास्क के बैंक में आ गया था ग्राहक, गार्ड ने मार दी गोली (Photo Credit: Video (Greb)-News Nation)

बरेली:

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए मास्क बेहद जरूरी है, क्योंकि इससे न सिर्फ खुद की सुरक्षा होती है, बल्कि दूसरों लोगों के बीच संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है. लेकिन मास्क न पहनना एक युवक को महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बैंक के अंदर शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. बगैर मास्क के बैंक में आए एक युवक को गार्ड ने गोली मार दी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है बिना मास्क पहने आने के बाद गार्ड और  ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साएं गार्ड ने दुनाली बंदूक से गोली मार दी.

यह भी पढ़ें : चुनाव हारने के बाद 'डोनाल्ड ट्रंप' बेंच रहे कुल्फी, वीडियो वायरल 

जानकारी के अनुसार, बरेली जंक्शन के पास नॉर्थ रेलवे कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार राठौर (35) टेलीकॉम डिपार्टमेंट में हेल्पर हैं. शुक्रवार सुबह को सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में गए थे. बगैर मास्क कार्यालय के अंदर घुस गए. जिस पर गार्ड से उनकी कहासुनी हुई. इसके बाद वह लौट आए. दोबारा फिर बैंक के अंदर बगैर मास्क जा रहे थे. जिस पर सुभाषनगर के रहने वाले गार्ड केशव कुमार ने विरोध किया. इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी और नोकझोंक हुई.

गार्ड ने अपनी दोनाली बंदूक से राजेश को गोली मार दी. गोली उसके बाएं पैर में लगी. मामले की सूचना पर सीओ, इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ पहुंच गए. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गार्ड केशव कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गार्ड ने बताया कि दोनाली बंदूक लोड थी. इस वजह से चल गई. गोली उसने नहीं मारी है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी छोड़कर TMC में गए सैकड़ों स्थानीय नेता, सैनिटाइजर से किया गया शुद्धिकरण, देखें Video

घटना की जानकारी मिलने पर आईजीपी बरेली रेंज रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवान, एसपी सिटी रवींद्र कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. एसएसपी ने बताया कि आरोपी बैंक का प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड था जिसके पास लाइसेंसी बंदूक थी, जिससे उसने फायरिंग की. उन्होंने कहा कि बैंक में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है और ग्राहक के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा.

First Published : 26 Jun 2021, 08:38:32 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.