logo-image

चुनाव हारने के बाद 'डोनाल्ड ट्रंप' बेंच रहे कुल्फी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर मशहूर हस्तियों के हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का हमशक्ल (Donald Trump Dulicate) चर्चा में है. ट्रंप का हमशक्ल पाकिस्तान में मिला है. और कुल्फी बेंचने का काम क

Updated on: 18 Jun 2021, 01:55 PM

highlights

  • पाकिस्तान में ट्रंप का हमशक्ल बेंचता है कुल्फी
  • ट्रंप के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • सिंगर शहजाद रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) जब तक अमेरिका के राष्ट्रपति थे, तब तक वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहते थे. अब जब वो इस पद पर नही हैं, तब एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर अक्सर मशहूर हस्तियों के हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का हमशक्ल (Donald Trump Dulicate) चर्चा में है. ट्रंप का हमशक्ल पाकिस्तान में मिला है. और कुल्फी बेंचने का काम करता है. डोनाल्ड ट्रंप के इस हमशक्ल का कुल्फी बेंचने का अंदाज भी सबसे जुदा है. वो गाना गाकर कुल्फी बेंचता है. उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- वरमाला की स्टेज पर दूल्हे की गोद में बैठ गई दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें कुर्ता पजामा पहने एक शख्स नजर आ रहा है जो गाना गाते हुए कुल्फी बेच रहा है. लोगों को उसकी यूनिक आवाज काफी पसंद आ रही है, हालांकि, इससे ज्यादा वह ट्रंप के साथ अपनी तुलना होने पर लोकप्रिय हो गया है. लोगों का कहना है कि वह ट्रंप का डॉपलगैंगर है. ट्रंप के हमशक्ल का वीडियो पाकिस्तानी गायक-गीतकार शहजाद रॉय (Shehzad Roy) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

23 सेकेंड की क्लिप में कुल्फी बेचने वाला बुजुर्ग व्यक्ति कुर्ता-पायजामा पहने हुए अपनी आइसक्रीम की ठेली के सामने खड़े होकर गाना गाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल यह शख्स Albinism नाम की बीमारी से पीड़ित है,  जिसमें त्वचा का रंग सफेद पड़ने लगता है. वीडियो शेयर करते हुए रॉय ने उसकी तारीफ करते हुए लिखा कि ‘वाह, कुल्फी वाले भाई, क्या बात है’. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. ये शख्स पाकिस्तानी है और वहां कुल्फी बेचता है. इंटरनेट पर ये रातों-रात स्टार बन गया है. 

ये भी पढ़ें- जिस मां ने 9 माह तक कोख में रखा, उसकी ही हत्या के बाद शव के टुकडे कर खा गया शख्स

वीडियो में दिखता है कि कुल्फी बेचने वाला शख्स गलियों में जोर-जोर से गाना गा रहा है और कुल्फी बेच रहा है. सोशल मीडिया पर कुल्फी वाले के वायरल वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. कई लोग इस शख्स की आवाज़ की तारीख कर रहे हैं तो कई व्यक्ति के पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने पर हैरान हो रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'ट्रम्प पाकिस्तान में कुल्फी बेच रहे हैं.'