News Nation Logo

लॉकडाउन उल्लंघन पर कलेक्टर ने जड़ा युवक को थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी

कोविड-19 नियमों की अनदेखी पर पुलिस ने एक युवक की पिटाई कर दी. हालांकि इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब उस युवक को कलेक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया और उसका फोन भी तोड़ दिया.

Written By : आदित्य | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 May 2021, 12:18:44 PM
Surajpur Collector

इसलिए कलेक्टर ने जड़ दिया युवक को थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर... (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • लॉकडाउन उल्लंघन पर गुस्से में आए कलेक्टर
  • नियमों की अनदेखी पर जड़ा युवक को थप्पड़
  • वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर ने मांगी माफी

सूरजपुर:

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू सख्त पाबंदियों के बावजूद कुछ लोग नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आते. तालाबंदी के दौर में सिर्फ आपात सेवाओं को छूट है, जबकि लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है. फिर भी ऐसे भी बहुत से लोग हैं तो नियमों को ताक पर रख बाहर घूमते नजर आते हैं. हालांकि ऐसे लोगों को पुलिस और प्रशासन सबक सिखाने में लगा है. कुछ ऐसा ही छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में देखने को मिला, जहां कोविड-19 नियमों की अनदेखी पर पुलिस ने एक युवक की पिटाई कर दी. हालांकि इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब उस युवक को कलेक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया और उसका फोन भी तोड़ दिया. हालांकि बाद में कलेक्टर ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी भी मांग ली है.

यह भी पढ़ें : Video : वाराणसी में दो दुकानदारों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले ईंट-पत्थर 

दरअसल, कलेक्टर रणवीर शर्मा शनिवार को सूरजपुर के नगर पालिका में पहली बार सख्त अंदाज में नजर आए. उन्होंने खुद सड़क पर उतरकर स्थिति का जायजा लिया और बाहर निकलकर आए लोगों की जांच की. इस दौरान बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई भी की गई. इस दौरान एक युवक बाइक लेकर घर से बाहर निकला हुआ था, जिसे कलेक्टर ने रोक लिया. पहले उससे वजह पूछी गई, लेकिन युवक द्वारा अलग अलग बातें कहे जाने पर कलेक्टर का गुस्सा इतना चढ़ा कि उन्होंने पहले लड़के के मोबाइल को पटक कर तोड़ दिया और फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं, कलेक्टर ने पुलिस वालों को आदेश देकर उस युवक की डंडों से पिटाई करवाई.

कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा युवक का फोन तोड़े जाने और उसे थप्पड़ जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. वीडियो में नियमों की अनदेखी करने वाले दूसरे लोगों पर भी पुलिस डंडे की बरसाते और उनसे उठक बैठक भी करवाते नजर आई. हालांकि बताया जा रहा है कि यह युवक घर से दवाई लेने के लिए निकला था. पीड़ित युवक और उसके परिजन कलेक्टर की इस हरकत से बेहद व्यथित थे और सोशल मीडिया के माध्यम से संभाग कमिश्नर से शिकायत करने की बात भी कही.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में सहारनपुर से फिर दिखा हिमालय, वायरल हुईं फोटो 

हालांकि अपने इस व्यवहार पर कलेक्टर ने माफी मांग ली है.इस मामले पर सूरजपुर जिला कलेक्टर ने कहा, 'लड़के ने कहा कि वह टीकाकरण के लिए बाहर गया था, लेकिन उसके पास कोई उचित दस्तावेज नहीं था. बाद में उसने कहा कि वह अपनी दादी से मिलने जा रहा है. जब उसने दुर्व्यवहार किया तो मैंने उसे उस क्षण की गर्मी में थप्पड़ मारा. वह 23-24 वर्ष का था और 13 का नहीं.' इसके साथ ही कलेक्टर ने कहा कि मुझे अपने व्यवहार के लिए खेद है और क्षमा चाहता हूं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 May 2021, 07:26:32 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.